क्या सुशांत मामले में CBI का सहयोग करेगी मुंबई पुलिस? कमिश्नर ने दिया ये जवाब
Maharashtra News in Hindi

क्या सुशांत मामले में CBI का सहयोग करेगी मुंबई पुलिस? कमिश्नर ने दिया ये जवाब
फोटो साभारः ANI

Sushant Singh Rajput case update: सीबीआई के मुंबई पहुंचने से पहले पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलने के लिए मंत्रालय पहुंचे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 7:59 PM IST
  • Share this:
Sushant Singh Rajput case update : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित सुसाइड केस की जांच के लिए सीबीआई (CBI) टीम मुंबई पहुंच चुकी है. सीबीआई के मुंबई पहुंचने से पहले पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलने के लिए मंत्रालय पहुंचे. ऐसा कहा जा रहा है कि पुलिस कमिश्नर और अनिल देशमुख के बीच सुशांत सिंह राजपूत मामले को कुछ अहम बातचीत हुई.

बातचीत के बाद जैसे ही परम बीर सिंह मंत्रालय से बाहर निकले तो मीडियो कर्मियों ने उनसे पूछा कि क्या सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस सीबीआई के साथ जांच में सहयोग करेगी? इस पर जवाब देते हुए मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा, निश्चित रूप से, हम सहयोग करेंगे.

मुंबई पुलिस करेगी CBI के समानांतर जांच
जानकारी के लिए बता दें कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद महाराष्ट्र सरकार के वकील ने कहा था कि वो रिव्यू पिटीशन दाखिल करेंगे. हालांकि इस पर कोर्ट ने कहा था कि वो पहले फैसले की कॉपी को पूरी तरह से पढ़ लें और फिर आगे की बात करें. वहीं, दूसरी तरफ इस फैसले के बाद मुंबई पुलिस ने फैसला लिया है कि वो सभी जरूरी दस्तावेजों को CBI को सौंप देगी. इसके साथ ही मुंबई पुलिस सीबीआई के समानांतर जांच को जारी रखेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज