Home /News /maharashtra /

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर की तलाश कर रही है NCB, ड्रग्स देने का आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर की तलाश कर रही है NCB, ड्रग्स देने का आरोप

Saharsa News: सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार पर अपराधियों ने की फायरिंग.

Saharsa News: सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार पर अपराधियों ने की फायरिंग.

Sushant Singh Rajput Case: पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी. उनकी लाश उनके कमरे से बरामद हुई थी. उसके बाद उनकी मौत को लेकर कई विवाद खड़े हुए थे.

    मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 7 महीने से ज्यादा हो गए हैं. उनकी मौत की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को दी गई है. इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी ड्रग्स एंगल को लेकर अलग से जांच कर रही है. इस बीच खबर है कि NCB अब सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश कर रही है. वो लंबे समय से फरार है. आरोप है कि ऋषिकेश पवार भी सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करते थे.

    पवार पिछले दिनों अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट पहुंचे थे. उन्हें गिरफ्तार होने का डर था. गुरुवार को NDPS कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी. इसके बाद NCB ने उनकी तलाश तेज़ कर दी है. NCB के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि वो पवार की तलाश कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि पवार ने कुछ समय तक सुशांत सिंह के साथ काम किया था. लेकिन पिछले साल उन्हें हटा दिया गया था.

    पवार की तलाश में NCB
    NCB के अधिकारियों का कहना है कि पवार मुंबई के चेमुर में रहते हैं. उन्हें नौकरी से हटा दिया गया था. लेकिन इसके बावजूद वो लगातार सुशांत से मिलने के लिए उनके फ्लैट पर जाते थे. NCB के एक अधिकारी के मुताबिक वो पवार से पहले ही ड्रग्स एंगल को लेकर पूछताछ करना चाहते थे. लेकिन पवार  जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे. समन जारी होने के बावजूद पवार ने पूछताछ के लिए आने से मना कर दिया था. इसके बाद से इस केस में उनकी भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है.

    ये भी पढ़ें:- जयपुर में भी आया कोरोना का नया स्ट्रेन, दिसंबर में ब्रिटेन से आई थी युवती

    अब तक की जांच
    पिछले साल इस केस में NCB ने 27 लोगों को गिरफ्तार किया था. जिसमें एक्टर प्रतीक चौहान, प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद, ऑस्ट्रेलियाई नागरिक पॉल ब्रैटल और दक्षिण अफ्रीका के एजिसिलैअस को गिफ्तार किया गया था. इसके अलावा सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक को भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि उन्हें बाद में जमानत मिल गई.  इस केस के सिलसिले में अर्जुन रामपाल, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है. अभी तक किसी बड़े कलाकार पर कोई कड़ी कार्रवाई नहीं हुई है.

    14 जून को हुई थी मौत
    सुशांत सिंह राजपूत मामले  की जांच भले सीबीआई कर रही हो, लेकिन अब तक इस मामले में कुछ सामने न आने की वजह से सुशांत के फैंस, फ्रेंड्स और परिवार के सदस्य थोड़े से निराश हैं. इस केस में सीबीआई ने अभी तक अपनी फाइनल रिपोर्ट नहीं दी है. हालांकि सीबीआई के सूत्रों ने पिछले साल दावा किया था कि सुशांत ने आत्महत्या की थी. आपको बता दें कि पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की लाश उनके कमरे से बरामद हुई थी. उसके बाद उनकी मौत को लेकर कई विवाद खड़े हुए थे.undefined

    Tags: Sushant Singh CBI news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर