सुशांत सिंह राजपूत केस में संजय राउत पर भड़के निरुपम, कहा- टुच्चापन न दिखाए शिवसेना
Patna News in Hindi

सुशांत सिंह राजपूत केस में संजय राउत पर भड़के निरुपम, कहा- टुच्चापन न दिखाए शिवसेना
सुशांत सिंह राजपूत केस में संजय राउत पर भड़के संजय निरुपम.

संजय राउत (Sanjay Raut) के बयान से नाराज कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट करते हुए कहा है कि शिवसेना के सांसद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के बारे में ओछी बातें कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 2:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच सीबीआई (CBI) के हाथ में आने के बाद से इस पूरे प्रकरण ने अब राजनीतिक रूप ले लिया है. शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बिहार सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. संजय राउत के बयान से नाराज कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट करते हुए कहा है कि शिवसेना के सांसद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के बारे में ओछी बातें कर रहे हैं.

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने ट्वीट करते हुए कहा, 'शिवसेना के सांसद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के बारे में ओछी बातें कर रहे हैं. हर परिवार की कुछ कहानी होती है. शिवसेना वालों की भी बहुत हैं. लेकिन सुशांत की मृत्यु एक संवेदनशील विषय है. शिवसेना को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए, न कि टुच्चापन.' संजय निरुपम का ये​ ट्वीट संजय राउत के उस बयान पर हमला है जिसमें राउत ने दावा किया है कि सुशांत के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी की थी, जिस वजह से सुशांत के अपने पिता संग रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे.


मीडिया रिपोर्ट में छपी खबर के मुताबिक दिवंगत अभिनेता के मामा आरसी सिंह ने संजय राउत के बयान को गलत बताते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है. उन्होंने कहा है कि सुशांत के पिता ने दो शादियां नहीं की हैं. आरसी सिंह ने कहा कि संजय राउत इस तरह के गलत बयान देकर अफवाह फैला रहे हैं.



इसे भी पढ़ें :- SSR Death Case: संजय राउत के बयान से नाराज हैं सुशांत सिंह राजपूत के भाई, करेंगे मानहानि का केस

संजय राउत पर मानहानी का केस करेंगे सुशांत के भाई
बता दें कि सुशांत राजपूत के भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू ने शिवसेना सांसद संजय राउत के सामना में प्रकाशित लेख के बाद उनके खिलाफ मानहानि का केस करने की बात कही है. शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में संजय राउत ने एक लेख के जरिये सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा दो शादी करने का दावा किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज