सुशांत सिंह राजपूत केस: CBI जांच और बिहार पुलिस पर भड़के संजय राउत, कहा- रची जा रही साजिश

शिवसेना नेता संजय राउत की फाइल फोटो

शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में जो राजनीति हो रह है वह घृणास्पद है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद जिस तरह से मुंबई (Mumbai) और बिहार पुलिस ( Bihar Police) आमने-सामने आ गई हैं, उसके बाद से इस मामले की जांच ने राजनीतिक रूप लेना शुरू कर दिया है. इस पूरे मामले में शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने सीबीआई (CBI) जांच पर बिना किसी का नाम लिए केंद्र और बिहार सरकार पर हमला बोला है. संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जो राजनीति हो रह है वह घृणास्पद है.

    संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस की जांच को पूरा हो जाने दीजिए उसके बाद उसपर टिप्पणी कीजिये. उन्होंने बिहार पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांत की मौत के लगभग 40 दिन के बाद बिहार में FIR दाखिल की गई, इसमें बिहार के मुख्यमंत्री भी शामिल होते हैं. अगर इस पूरे मामले को सिलसिलेवार तरीके से देखें तो सुशांत सिंह मामले में कोई भी कहीं से भी बैठकर कहानी लिख रहा है और ठीक उसी कहानी को हकीकत में बदलने की कोशिश जारी है.

    मुंबई पुलिस की जांच पर जिनको संदेह है, उन पर हमें शक है. दरअसल षड्यंत्र करनेवालों को ही कुछ छुपाना है इसीलिए मुंबई पुलिस से जांच पर आपत्ति जता रहे है. संजय राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस दुनिया में अपनी अलग पहचान रखती है. उन्होंने कहा कि सीबीआई को क्वारंटीन किया जाएगा या नहीं इस बारे में बीएमसी और पुलिस तय करेगी.

    इसे भी पढ़ें :- महाराष्ट्र पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता पर लगाया यह गंभीर आरोप, जानें क्या कहा

    उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह की मौत पर दुःख है पर जो राजनीती हो रही है वो ज्यादा चौकाने वाला है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले का सहारा लेकर कुछ लोग राजनीती कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.