बांद्रा वाले घर को छोड़ इस होटल में ठहरे थे सुशांत, अब CBI कर रही है जांच
Maharashtra News in Hindi

बांद्रा वाले घर को छोड़ इस होटल में ठहरे थे सुशांत, अब CBI कर रही है जांच
सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पहले बांद्रा के जिस कैपेरी हाइट्स में रहते थे, वहां पर भूत-प्रेत होने की बात के चलते उन्हें मुंबई के वाटरस्टोन होटल (Waterstone Hotel) में ले आया गया था. यहां उनकी स्प्रिचुअल हीलिंग (Spiritual Healing) हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 7:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत मौत केस (Sushant Singh Rajput Case) में वाटरस्टोन होटल (Waterstone Hotel) एक अहम कड़ी बन गया है. क्योंकि सीबीआई (CBI) की टीम कुछ दिन पहले यहां न सिर्फ जांच के लिए आ चुकी है, बल्कि मैनेजर से पूछताछ भी कर चुकी है. अहम कड़ी होने की वजह यह है कि सुशांत सिंह राजपूत 2019 के आखिरी दो महीनों में यहां ठहरे थे. जानकारी के मुताबिक यहां पर सुशांत की हीलिंग प्रोसेस चल रही थी. इस होटल में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakaraborty) भी आती-जाती थीं. होटल का बिल किसने दिया, कैसे दिया, किस अकाउंट से ट्रांसफर हुआ, इसके अलावा कौन-कौन यहां आता जाता था ऐसे तमाम सवालों के जवाब खंगालने में सीबीआई लगी हुई है.

इतना ही नहीं, 30 जुलाई 2019 को रिया, शोविक, सिद्धार्थ पीठानी की ग्रुप चैट में भी इस होटल का जिक्र हुआ है. जिसमें पीठानी बता रहे हैं कि वाटरस्टोन होटल की बुकिंग कैंसिल हो गई है. यह बुकिंग क्यों की गई और ये कैंसिल क्यों हुई अब ऐसे कई सवाल खड़े हो गए हैं. यही वजह है कि इस चैट के सामने आने के बाद होटल के मैनेजर से सीबीआई एक बार फिर पूछताछ करने की तैयारी में है. कुल मिलाकर अगर कहें तो सीबीआई के रडार पर यह होटल भी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत नवंबर 2019 के पहले सप्ताह में यहां आए थे और दिसंबर 2019 के आखिर तक यहां रुके थे. इस दौरान उन्हें स्प्रिचुअल हीलिंग (Spiritual Healing) के लिए यहां लाया गया था. इस दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार द्वारा एक स्प्रिचुअल हीलर की व्यवस्था की गई थी.

ये भी पढ़ें- रिया पर फिर गरजीं सुशांत की बहन, 'EMI की चिंता है, वकील को पैसे कहां से दोगी?'



सूत्रों के मुताबिक होटल में रिया चक्रवर्ती स्प्रिचुअल गुरु महेश जोशी को लेकर आई थीं. महेश जोशी ने
सुशांत की स्प्रिचुअल हीलिंग की थी, जिनसे सीबीआई जल्द पूछताछ कर सकती है.

बांद्रा वाले घर में भूत-प्रेत होने की कही गई थी बात
जानकारी के मुताबिक सुशांत पहले बांद्रा के जिस कैपेरी हाइट्स में रहते थे, वहां पर भूत-प्रेत होने की बात के चलते उन्हें इस होटल में ले आया गया था, जबकि सुशांत का परिवार यह आरोप लगा रहा है कि वाटरस्टोन होटल में जाने के बाद से उनका संपर्क परिवार से कट गया था. ऐसे में सवाल यह खड़ा हो रहा है कि सुशांत इसी होटल में क्यों रुके, किसके कहने पर रुके और क्या उनके फ्लैट में भूत-प्रेत की बात सच थी. फिलहाल सीबीआई ने इस मामले में होटल के कई स्टाफ के भी बयान दर्ज कर चुकी है और इस एंगल से भी लगातार अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है.



न्यूज़ 18 इंडिया की टीम ने वाटरस्टोन होटल में अंदर जाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें अंदर जाने से रोक दिया गया. रोकने की वजह पूछे जाने पर सिक्योरिटी मैनेजर ने कहा कि किसी को भी अंदर जाने से मना किया गया है. होटल के मैनेजर ने बातचीत करने से इनकार कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading