Sushant Singh Rajput Case: CBI को नहीं मिला सुशांत के मर्डर का सबूत, अब सुसाइड के एंगल से करेगी जांच
Maharashtra News in Hindi

Sushant Singh Rajput Case: CBI को नहीं मिला सुशांत के मर्डर का सबूत, अब सुसाइड के एंगल से करेगी जांच
केस में सबसे अहम सबूत AIIMS फॉरेंसिंग टीम की मानी जा रही है. इसमें सुशांत के पोस्टमार्टम और ऑटोप्सी की रिपोर्ट्स भी शामिल है.

Sushant Singh Rajput Case Latest Updates: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रहे सीबीआई के अध‍िकारियों ने कहा कि वे सुसाइड एंगल पर फोकस कर रहे हैं. वे यह भी जांच कर रहे हैं कि कहीं इसमें सुसाइड के लिए उकसाने का केस तो नहीं बन रहा. अब तक सीबीआई ने क्राइम सीन को री-क्रिएट किया, मुंबई पुलिस द्वारा इकट्ठा सारे सबूतों की जांच की और केस के हर संद‍िग्ध से पूछताछ कर ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 12:14 PM IST
  • Share this:
Sushant Singh Rajput case Latest Updates: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच का आज 13वां दिन है. इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत केस से जुड़े बाकी लोगों से पूछताछ में सीबीआई ने कई राज सामने लाए. हालांकि, अभी तक एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. रिपोर्ट की मानें, तो सीबीआई अधिकारियों को अब तक सुशांत के मर्डर का कोई सबूत नहीं मिला है. जांच अभी भी जारी है और सीबीआई सुसाइड एंगल पर ही आगे बढ़ रही है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई के अध‍िकारियों ने कहा कि वे सुसाइड एंगल पर फोकस कर रहे हैं. वे यह भी जांच कर रहे हैं कि कहीं इसमें सुसाइड के लिए उकसाने का केस तो नहीं बन रहा. अब तक सीबीआई ने क्राइम सीन को री-क्रिएट किया, मुंबई पुलिस द्वारा इकट्ठा सारे सबूतों की जांच की और केस के हर संद‍िग्ध से पूछताछ कर ली है.

श्रुति मोदी के वकील का दावा, इम्तियाज खत्री करता था सुशांत-रिया को ड्रग्स सप्लाई

फॉरेंसिक रिपोर्ट पर टिकी जांच

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज