सुशांत सिंह केस: NCB की गिरफ्त में एक और बड़ा ड्रग पैडलर, शौविक से खास कनेक्शन

Sushant-Singh-Rajput
Sushant-Singh-Rajput

Sushant Singh Rajput Death Case Drugs Connection: जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में काम कर रही एनसीबी ने एक ऑपरेशन में बॉलीवुड को हशीश सप्लाई करने वाली शख्स को पकड़ा. इस बड़े सप्लायर का नाम राहिल विश्राम है. इस ड्रग्स पैडलर का रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती से खास कनेक्शन है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 11:31 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Death Case) में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को एक बड़े ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया है. इस ड्रग्स पैडलर का रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती से खास कनेक्शन है. जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में काम कर रही एनसीबी ने एक ऑपरेशन में बॉलीवुड को हशीश सप्लाई करने वाले शख्स को पकड़ा. इस बड़े सप्लायर का नाम राहिल विश्राम है.

NCB राहिल द्वारा दी गई लीड को फॉलो कर रही है, ताकि उनके बॉस को पकड़ा जा सके. राहिल के बॉस का पकड़ा जाना बॉलीवुड ड्रग सप्लाई चेन को क्रैक करने में एक बड़ी कामयाबी हो सकती है.

सुशांत सिंह राजपूत की याद में देश में बना पहला वैक्स स्टैच्यू, देखकर फैंस की भर आईं आंखें



बॉलीवुड से खास कनेक्शन
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग के तीन अलग-अलग सिंडीकेट का भंडाफोड़ कर 5 लोगों को हिरासत में लिया है. इनके पास से एक लाख रुपये मूल्य का ड्रग्स और 4 लाख रुपये कैश बरामद हुआ है. इनमें सबसे बड़ा नाम राहिल विश्राम का है. इसके सीधे संबंध बॉलीवुड में बताये जा रहे हैं. मुंबई एनसीबी के अलावा दूसरे शहरों से भी एनसीबी की एडिशनल टीम मुंबई बुलाई जा रही हैं. इसी वजह से गुरुवार को एनसीबी की एक टीम अहमदाबाद से मुंबई पहुंच गई.


अब तक कितने लोग गिरफ्तार?
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब तक रिया और शौविक समेत 20 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है. इन पांचों से पूछताछ में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम का खुलासा हो सकता है. इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने भी कई नामचीन सेलिब्रिटीज के नाम का खुलासा किया है

SSR Case: सुशांत सिंह की हत्या हुई या आत्महत्या, आज विसरा रिपोर्ट से होगा साफ

आज आएगी सुशांत की विसरा रिपोर्ट
इस बीच सुशांत सिंह की विसरा रिपोर्ट (Viscera Report) शुक्रवार को आनी है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम आज एम्स के डॉक्टरों को ये रिपोर्ट सौंपेगी. इस रिपोर्ट को मेडिकल बोर्ड की बैठक में रखा जाएगा. फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम की ओर से मिलने वाली विसरा रिपोर्ट को देखने के बाद एम्स के डॉक्टरों का पैनल इस मामले में फाइनल मीटिंग करेगा.

इस ​मीटिंग में सुशांत के विसरा के साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी चर्चा की जाएगी. एम्स के डॉक्टर ही सुशांत की मौत पर फाइनल रिपोर्ट देंगे. विसरा रिपोर्ट में इस बात का खुलासा होगा कि सुशांत ने जहर खाया था, आत्महत्या की थी या फिर उन्हें फांसी पर किसी ने लटकाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज