Home /News /maharashtra /

Sushant Singh Case: रिया चक्रवर्ती और शोविक की जमानत पर सुनवाई जारी, कुछ देर में आ सकता है फैसला

Sushant Singh Case: रिया चक्रवर्ती और शोविक की जमानत पर सुनवाई जारी, कुछ देर में आ सकता है फैसला

उन्होंने स्वीकार किया एक दौर ऐसा भी आया कि मुझे सुसाइड तक के ख्याल आने लगे थे, जिसके बाद मुझे थेरपी लेनी पड़ी और जब ऐसे विचार आते हैं तो सोचती हूं कि बच्चों के लिए मुझे जीना है. उन्होंने कहा, मुझे अपनी बेटी पर गर्व है. उसने इतना कुछ सह लिया और आज घर आकर बोली, आप दुखी क्यों लग रही हैं, हमें स्ट्रॉन्ग होकर इससे लड़ना है. (Photo Credit- Viral Bhayani)

उन्होंने स्वीकार किया एक दौर ऐसा भी आया कि मुझे सुसाइड तक के ख्याल आने लगे थे, जिसके बाद मुझे थेरपी लेनी पड़ी और जब ऐसे विचार आते हैं तो सोचती हूं कि बच्चों के लिए मुझे जीना है. उन्होंने कहा, मुझे अपनी बेटी पर गर्व है. उसने इतना कुछ सह लिया और आज घर आकर बोली, आप दुखी क्यों लग रही हैं, हमें स्ट्रॉन्ग होकर इससे लड़ना है. (Photo Credit- Viral Bhayani)

Sushant Singh Rajput Death Case: रिया और शोविक के अलावा बॉम्बे हाईकोर्ट में सुशांत के सहयोगी सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और ड्रग पैडलर अब्दुल बासित परिहार की जमानत याचिका पर भी सुनवाई होनी है. ये सभी फिलहाल न्यायिका हिरासत में जेल की सलाखों के पीछे हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :
    Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स केस (Drugs Connection) में गिरफ्तारी के बाद से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भायकला जेल में हैं. आज रिया और उनके भाई शोविक की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हो रही है. कुछ देर में फैसला आ सकता है. रिया को 9 सितंबर को ड्रग्स लेने और उसके खरीद-फरोख्त के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल वह 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं. रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर 23 सितंबर को सुनवाई होनी थी, लेकिन भारी बारिश के चलते कोर्ट की छुट्टी हो गई थी. जिसके बाद सुनवाई 29 सितंबर तक टल गई थी.

    ड्रग्स केस में 20 लोग गिरफ्तार
    रिया और शोविक के साथ ही सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, हेल्पर दीपेश सांवत और कई ड्रग्स पैडलर समेत 20 लोगों को NCB ने गिरफ्तार किया है. रिया और शोविक के अलावा बॉम्बे हाईकोर्ट में सुशांत के सहयोगी सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और ड्रग पैडलर अब्दुल बासित परिहार की जमानत याचिका पर भी सुनवाई होनी है. ये सभी फिलहाल न्यायिका हिरासत में जेल की सलाखों के पीछे हैं. यह सुनवाई इसलिए अहम है, क्योंकि शनिवार को जब एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी, तब एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर एम.ए. जैन ने मीडिया से कहा था कि वह अब अपने इनवेस्टिगेशन के बारे में जो कुछ बताएंगे, कोर्ट में बताएंगे.

    सुशांत सिंह राजपूत केस में निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे, मर्डर समेत सभी एंगल से जांच जारी: CBI

    दो बार रिजेक्ट हो चुकी है रिया की बेल
    इससे पहले दो निचली अदालतो ने रिया और शोविक समेत अन्य आरोपियों की जमानत याचिका ये कहते हुए खारिज कर दी थी कि जांच क इस मोड़ पर इनको जमानत नहीं दी जा सकती. इससे केस प्रभावित हो सकता है. वहीं, सुशांत के हाउस मैनेजर मिरांडा, हेल्पर दीपेश सांवत और कथित तौर पर ड्रग्स पहुंचाने वाले व्यक्ति अब्दुल बासित परिहार ने विशेष अदालत द्वारा जमानत अर्जी खारिज होने के बाद हाईकोर्ट का रुख किया था.

    रिया चक्रवर्ती ने जमानत के लिए दी ये दलीलें
    रिया चक्रवर्ती ने जमानत याचिका में कहा है कि वह निर्दोष हैं. एनसीबी 'जानबूझकर' उन पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगा रही है. रिया ने कहा है कि वह सिर्फ 28 साल की हैं और एनसीबी की जांच के अलावा, वह साथ ही साथ पुलिस और केंद्रीय एजेसियों की तीन जांच और 'समानांतर मीडिया ट्रायल' का सामना कर रही हैं.

    सुशांत की बहनों के ख‍िलाफ रिया ने दर्ज कराई FIR
    रिया ने सुशांत की बहनों प्रियंका और मीतू के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मुंबई में शिकायत दर्ज कराई है. रिया ने दावा किया है कि सुशांत की बहनें पैसों के लिए अपने भाई पर दबाव बना रही थीं. प्रियंका के साथ आरएमएल, दिल्ली के डॉक्टर तुण कुमार का नाम भी शिकायत में है. रिया की ओर से मुंबई पुलिस को की गई यह शिकायत सुशांत सिंह राजपूत के फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन से जुड़ी है. आरोप है कि प्रियंका, तुण कुमार ने सुशांत का फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाया है.

    दीपिका, श्रद्धा, सारा और रकुल के बैंक खातों के ट्रांजेक्शन की जांच करेगी NCB

    सीबीआई करेगी पूछताछ
    सीबीआई रिया चक्रवर्ती की उस एफआईआर की जांच कर रही है. सीबीआई ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में किसी भी एंगल को छोड़ा नहीं जा रहा है. इसकी हर पहलू से जांच की जा रही है. अब सीबीआई सुशांत की बहन मीतू, प्रियंका सिंह और जीजा ओपी सिंह भी पूछताछ कर सकती है. मीतू और प्रियंका से इससे पहले भी सवाल-जवाब हो चुके हैं.

    पिता ने कहा- अभी नहीं मिला समन
    सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह की मानें तो अभिनेता की बहनों को कोई समन नहीं मिला है, लेकिन अगर जांच एजेंसी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाती है तो वे पूरा सहयोग करने को तैयार हैं.

    Tags: Bollywood drugs, Rhea chakraborty, Sushant singh rajput death

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर