सुशांत सिंह राजपूत मौत केस: रिया चक्रवर्ती के पिता और भाई से फिर पूछताछ करेगी ED
Maharashtra News in Hindi

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस: रिया चक्रवर्ती के पिता और भाई से फिर पूछताछ करेगी ED
शुक्रवार को ईडी ने सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मनी लॉन्ड्रिंग केस में करीब 8 घंटे तक पूछताछ की.

Sushant Singh Rajput Death Case शोविक शुक्रवार को रिया के साथ ही ईडी के ऑफिस पहुंचे थे. उनसे करीब 2 घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ की गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 12:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपुत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियां सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ED) जांच में जुट गई है. शुक्रवार को ईडी ने सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rea Chakravarthy) से मनी लॉन्ड्रिंग केस में करीब 8 घंटे तक पूछताछ की. अब बताया जा रहा है कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शोविक चक्रवर्ती से दोबारा पूछताछ होगी. सूत्रों के मुताबिक ईडी की तरफ से इन दोनों को सोमवार को बुलाया जा सकता है. इससे पहले शुक्रवार को इन दोनों से पूछताछ हुई थी.

शुक्रवार को हुई थी पूछताछ
शोविक शुक्रवार को रिया के साथ ही ईडी के ऑफिस पहुंचे थे. उनसे करीब 2 घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ की गई. बता दें कि सुशांत सिंह की मौत के मामले में सीबीआई द्वारा दर्ज एफआईआर में शोविक का भी नाम है. सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकालने का आरोप लगाया है. ईडी ने इस मामले में अभिनेता की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और सीए रितेश शाह से भी पूछताछ की है.


क्या पूछा गया रिया से


सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती से उनके बैंक स्टेटमेंट, इनकम टैक्स रिटर्न्स, इनकम सोर्स और बचत के बारे में पूछताछ की गई. सुशांत ने सितंबर 2019 से जनवरी 2020 के बीच 2 कंपनी बनाई था. ईडी ने रिया से उसके बारे में भी डिटेल्स ली. रिया, उनके पिता और भाई इन कंपनियों के निदेशक हैं. सूत्रों के मुताबिक ईडी के साथ पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने संपत्ति के दस्‍तावेज देने से इनकार कर दिया. रिया का कहना था कि प्रॉपर्टी के इस्‍तावेज सीए के पास हैं. जबकि सीए का कहना है कि सारे डॉक्यूमेंट्स रिया के पास हैं. बाद में रिया ने बहाना बनाते हुए कहा कि उन्‍हें याद नहीं है कि उन्‍होंने संपत्ति के दस्‍तावेज कहां रखे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज