Sushant Case: सुशांत की बहनों के खिलाफ केस SC की अवमानना, रिया का दूसरा घर है बांद्रा थाना- वकील विकास सिंह
Maharashtra News in Hindi

Sushant Case: सुशांत की बहनों के खिलाफ केस SC की अवमानना, रिया का दूसरा घर है बांद्रा थाना- वकील विकास सिंह
रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है कि सुशांत सिंह राजपूत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने दवाइयों के सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया.

Sushant Singh Rajput Death Case : रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सोमवार को मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है कि सुशांत सिंह राजपूत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने दवाइयों के सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया. मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 430 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और इसे सीबीआई को सौंप दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 2:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सवालों का सामना कर रही हैं. मंगलवार को रिया से एनसीबी की तीसरे दौर की पूछताछ जारी है. इस बीच रिया ने पहली बार ड्रग्स लेने की बात कबूली है. अब तक रिया ड्रग्स लेने की बात से इनकार करती आई हैं. वहीं, रिया ने सुशांत की दो बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह पर सुशांत की मेडिसिन बदलने और खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है, जिसको लेकर एक्टर का परिवार अब बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील करने वाला है.

रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है कि सुशांत सिंह राजपूत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया. मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 430 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और इसे सीबीआई को सौंप दिया है. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती के कहने पर बांद्रा पुलिस ने सिर्फ धाराएं भरकर रिया की FIR फाइल कर ली है. उसमें न तो इस बात का ध्यान रखा गया है कि किसी डॉक्टर के खिलाफ डायरेक्ट एफआईआर नहीं की जा सकती है. वहीं, रिया ने सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के खिलाफ जो एफआईआर कराई है वो कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन है.

सुशांत के परिवार के वकील ने रिया की FIR पर और क्या कहा?

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज