ड्रग डीलर बासित से कैसे हुई शौविक की दोस्ती? जानें इनका फुटबॉल कनेक्शन
Patna News in Hindi

ड्रग डीलर बासित से कैसे हुई शौविक की दोस्ती? जानें इनका फुटबॉल कनेक्शन
रिया चक्रवर्ती के घर पर आज सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने छापा मारा.

Sushant Singh Rajput Death Case: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर की तलाशी लेने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती (shouvik chakraborty) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (samuel miranda) को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 8:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच के दौरान जिस तरह से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (shouvik chakraborty) के बीच ड्रग्स को लेकर की गई चैट सामने आई है, उससे ये साफ हो गया है कि इस पूरे केस में ड्रग एंगल महज अफवाह नहीं है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने आज सुबह जिस तरह से रिया चक्रवर्ती के फ्लैट की तलाशी ली और उसके बाद रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को लेकर गई उससे साफ है कि NCB की टीम के हाथ कुछ ऐसा जरूर लगा है जो शौविक चक्रवर्ती को परेशानी में डाल सकता है. अभी तक की रिपोर्ट के मुताबिक  शौविक और मिरांडा सीधे तौर पर ड्रग्स डीलर्स के संपर्क में थे. यहां तक की बासित परिहार का शौविक के घर आना जाना था.

बता दें कि NCB के पास ऐसे पुख्ता सबूत है कि शौविक और मिरांडा बट ड्रग्स की न केवल ​डीलिंग कर रहे थे बल्कि उन्होंने कई बार बट खरीदी भी थी. इसके लिए उन्होंने जैद से कई बार मुलाकात की और ड्रग्स के बदले पैसे भी दिए हैं. करीब दो साल से लगातार बासित शौविक से जुड़ा हुआ था और उसका शौविक के घर पर लगातार आना जाना हुआ करता था.

अभी तक की खबर के मुताबिक शौविक की मुलाकाता बासित से बांद्रा के एक फुटबॉल क्लब में हुई थी. इस क्लब में शौविक भी फुटबॉल खेलने के लिए जाया करता था. खबर है कि फुटबॉल क्लब में प्रैक्टिस के दौरान शौविक की बासित से दोस्ती हुई और दोनों के बीच ड्रग्स डीलिंग को लेकर बातचीत होने लगी. इसके बाद बासित ने शौविक को ड्रग्स सप्लाई करना शुरू कर दिया. कुछ दिन बाद दोनों के बीच इतनी पक्की दोस्ती हो गई कि वह शौविक के घर पर भी आने लगा.



इसे भी पढ़ें : SSR Case: NCB ने रिया के घर से जब्त किए ये सामान, शोविक के ड्रग्स बेचने के फिलहाल नहीं मिले सबूत


ड्रग्स माफिया सोहेल से बासित लेता था ड्रग्स
सूत्रों के मुताबिक बासित ने पूछताछ के दौरान बताया है कि वह शौविक का बहुत अच्छा दोस्त है और कैज इब्राहिम, बांद्रा के इंप्रेशन बार रेस्तरां से जुड़ा है. बासित ने बताया कि उसके पांच और पार्टनर हैं. बासित ने बताया है कि वह ड्रग्स माफिया सोहेल से ड्रग्स की खेप लेकर आगे सप्लाई किया करते थे.

इसे भी पढ़ें :- Sushant Case: घर से ड्रग्स न मिलने पर भी शोविक और मिरांडा की हो सकती है गिरफ्तारी

फुटबॉल क्लब से बॉलीवुड में ड्रग्स पहुंचाने का था प्लान
बासित ने बताया कि बॉलीवुड की पार्टियों में ड्रग्स पहुंचाने के लिए उसने शौविक से दोस्ती की. ये लोग फुटबॉल क्लब की मदद से बॉलीवुड के अंदर सेंध लगाकर ड्रग्स का कारोबार करना चाहते थे और मोटा पैसा कमाने का प्लान कर रहे थे. इस पूरे मामले में गौरव आर्य भी रडार पर है. गौरव आर्य का नाम रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ा है. गौरव ने बताया है कि वह सुशांत से कभी नहीं मिला लेकिन रिया से उसकी मुलाकात हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज