Sushant Case Update: सुशांत की मौत वाले दिन बॉडी लेने क्यों पहुंची थी दो एंबुलेंस? सच आया सामने
Patna News in Hindi

Sushant Case Update: सुशांत की मौत वाले दिन बॉडी लेने क्यों पहुंची थी दो एंबुलेंस? सच आया सामने
Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत के डेडबॉडी ले जाने वाले एंबुलेंस के मालिक ने इस मामले में दी कई अहम जानकारी.

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेडबॉडी को ले जाने वाले एंबुलेंस के मालिक ने इस मामले में जो जानकारी दी है, उसने कुछ और लोगों को जांच के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 7:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे हर दिन इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत की मौत वाले दिन उनके घर पर दो एबुलेंस क्यों पहुंची थीं इसको लेकर पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि अब इस मामले में एंबुलेंस के मालिक का बयान सामने आ गया है. एंबुलेंस के मालिक ने इस मामले में जो जानकारी दी है उसने कुछ और लोगों को जांच के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है.

एंबुलेंस मालिक विशाल ने बताया कि 14 जून को जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी उस दिन उनके घर पर दो एंबुलेंस गई थी. उनके मुताबिक जो एंबुलेंस पहले गई थी उसमें स्ट्रेचर खराब था, इसलिए तुरंत दूसरी एंबुलेंस को भेजा गया. विशाल ने कहा कि यही कारण है कि सुशांत की बॉडी को वहां से निकालने में ज्यादा समय लग गया. उन्होंने माना कि एक ही जगह पर दो एंबुलेंस पहुंचने से सवाल उठने ​ही थे.

विशाल ने जो जानकारी सामने रखी है, उसमें सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि सुशांत के दोस्त संदीप जो लगातार इस बात का दावा कर रहे हैं कि उन्होंने एंबुेलस के ड्राइवर को पैसे दिए थे, वह बिल्कुल गलत है. विशाल ने बताया कि उसको पैसे सुशांत के मैनेजर सैम्युल मिरांडा ने दिए थे.​ विशाल ने बताया कि उसे सैम्युल मिरांडा ने 8100 रुपये दिए थे. विशाल ने कहा कि संदीप ने उन्हें पैसे नहीं दिए.



इसे भी पढ़ें :- सुरजीत सिंह का दावा, सुशांत की मौत में संदीप सिंह का हाथ, दुबई से है कनेक्शन
सुशांत-र‍िया को ड्रग्‍स सप्‍लाई के म‍िले सबूत
गौरतलब है ​कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई के बाद नारकोट‍िक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो भी जुड़ गई है. ऐसे में एनसीबी के न‍िदेशक राकेश अस्‍थाना ने इस पूरे मामले में एनफोर्समेंट ड‍िपार्टमेंट (ईडी) की जांच में आई कुछ अहम फाइंडिंग्‍स का खुलासा क‍िया है. ईडी को इस बात के सबूत म‍िले हैं क‍ि र‍िया च्रकवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्‍स सप्‍लाई क‍िए जाते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज