Sushant Case: कौन है ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा? क्या है रिया चक्रवर्ती से उसका कनेक्शन
Patna News in Hindi

Sushant Case: कौन है ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा? क्या है रिया चक्रवर्ती से उसका कनेक्शन
ड्रग पेडलर सूर्यदीप मल्होत्रा की गिरफ्तारी से बढ़ सकती है रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की गिरफ्त में आए सूर्यदीप मल्होत्रा (Suryadeep Malhotra) की गिरफ्तारी से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की परेशानी और बढ़ सकती है. बता दें कि सूर्यदीप शौविक और रिया के कई राज जानता है. ऐसे में एनसीबी की पूछताछ में कई और सच सामने आ सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 3:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार छापेमारी कर रहा है. सोमवार को इसी कार्रवाई के तहत रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के दोस्त और ड्रग पैडलर (Drug peddler) सूर्यदीप मल्होत्रा (Suryadeep Malhotra)  के घर पर भी एनसीबी की टीम ने छापा मारा. सूर्यदीप मल्होत्रा की गिरफ्तारी से रिया चक्रवर्ती की परेशानी और बढ़ सकती है. अभी तक की खबर के मुताबिक सूर्यदीप शौविक और रिया के कई राज जानता है. ऐसे में एनसीबी की पूछताछ में कई और सच सामने आ सकते हैं.

अभी तक की खबर के मुताबिक रिया और शौविक तक ड्रग पहुंचाने में सूर्यदीप का अहम रोल है. वह शौविक और रिया दोनों का स्कूल के दिनों का दोस्त बताया जा रहा है. सूर्यदीप ड्रग रैकेट का बड़ा खिलाड़ी है और इसकी पहुंच बॉलीवुड की पार्टियों तक है. एनसीबी की टीम ने जब रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती के मोबाइल मैसेज की छानबीन की तो जांच में कई नए सच सामने आने लगे. रिया और शौविक के बीच ड्रग्स को लेकर बात सामने आई. इसके साथ ही उन्हें ड्रग्स पहुंचाने वाले कई आकाओं के भी नाम सामने आ गए.

इसे भी पढ़ें :- सपोर्ट नहीं किया तो बदला लेने के लिए रिया चक्रवर्ती ने लिया मेरा नाम: मुकेश छाबड़ा



जांच में सामने आया था कि रिया और शौविक चैट के जरिए सूर्यदीप से बात करते थे. जांच के दौरान सूर्यदीप के भी ड्रग पैडलर होने का पता चला था. एनसीबी ने अब सूर्यदीप को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.
इसे भी पढ़ें :- Sushant Case: रिया केस में NCB की छापेमारी, शौविक का ड्रग पैडलर दोस्त सूर्यदीप पकड़ा गया

ड्रग पैडलर करमजीत ही शौविक को देता था ड्रग्स
एनसीबी की टीम ने पिछले तीन दिन के अंदर सात लोगों को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया है. बता दें कि एनसीबी की गिरफ्त में अभी करमजीत सिंह आनंद उर्फ केजे, ड्वैन फर्नांडीस, संकेत पटेल, अंकुश अरजेंका, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारी और क्रिस कोस्टा हैं.  इन सभी ड्रग पैडलर्स में सबसे अहम किरदार ​केजे उर्फ करमजीत है. करमजीत के पास से एनसीबी की टीम को गांजा और चरस बरामद हुआ है. इसके अलावा दादर से एंथोनी समेत दो ड्रग पैडलर भी पकड़े गए हैं. इनके पास से भी आधा किलो गांजा बरामद हुआ है. बताया जाता है कि करमजीत के पास से ड्रग शौविक के जरिए रिया और सुशांत सिंह राजपूत के पास तक पहुंचती थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading