Sushant Case: वकील विकास सिंह का दावा- सुशांत की गला घोंटकर हुई हत्या, AIIMS की टीम पर उठाए सवाल

14 जून को घर पर पाया गया था सुशांत सिंह राजपूत का शव.
14 जून को घर पर पाया गया था सुशांत सिंह राजपूत का शव.

Sushant Singh Rajput Death Case: बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने पहले आरोप लगाया था कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया है. बाद में उन्होंने कहा कि यह सोची समझी साजिश है और सुशांत की हत्या की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 9:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में आज उनके पिता के वकील विकास सिंह ने बड़ा दावा किया है. विकास सिंह का दावा है कि सुशांत (Sushant) ने आत्महत्या (Suicide) नहीं की है ​बल्कि उनकी गला घोंटकर हत्या (murder) की गई है. विकास सिंह के नाम से बने ट्विटर अकाउंट पर भी इस बात का जिक्र किया गया है. इसमें लिखा है कि सीबीआई की टीम इस मामले को आत्महत्या के लिए उकसाने से मर्डर में तब्दील करने में काफी देर कर रही है. इससे अब तनाव बढ़ रहा है. विकास सिंह ने एम्स की टीम पर भी सवाल उठाए हैं.

बता दें कि जिस अकाउंट में इस सारी बातों का दावा किया गया है वह वेरिफाइड नहीं हैं लेकिन सुशांत के परिवार के लोग इसे फॉलो करते हैं. हालांकि इस मामले में अब डॉक्टरों का कहना है कि जब तक एम्स की फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक कुछ भी कहना ठीक नहीं है.

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने पहले आरोप लगाया था कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया है. बाद में उन्होंने कहा कि यह सोची समझी साजिश है और सुशांत की हत्या की गई है. सीबीआई की टीम इस पूरे मामले की जांच कर ही रही है. अब सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि यह सुसाइड का केस नहीं है ये पूरी तरह से मर्डर है.

इसे भी पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत ने ड्रग्स के लिए अपने करीबी लोगों का इस्तेमाल किया- जमानत याचिका में बोलीं रिया चक्रवर्ती



विकास सिंह ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद मैंने एम्स के डॉक्टरों को कुछ तस्वीरें भेजी थीं, जिसे देखने के बाद उन्होंने कहा था कि यह मर्डर है. वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि जब मैंने सुशांत की कुछ तस्वीरें एम्स के डॉक्टरों को दीं तो उन्होंने फोटो देखते ही कहा कि यह 200 प्रतिशत गला घोंटकर हत्या का मामला है न कि आत्महत्या का.



इसे भी पढ़ें :- Sushant Case: सुशांत सिंह केस में अब NIA की हो सकती है एंट्री, ड्रग्स मामलों की जांच की मिली मंजूरी- रिपोर्ट

ये पूरा मामला सामने आने के बाद अब एम्स के डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा है कि वकील विकास सिंह का बयान ऐसे समय में सही नहीं है. हत्‍या या आत्महत्या के बारे में अभी कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता. हमारी जांच अभी पूरी नहीं हुई है. गर्दन पर निशान से साफ नहीं कहा जा सकता क‍ि हत्‍या है या आत्‍महत्‍या.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज