Sushant Case: NCB ने जिन दो ड्रग्स तस्करों को ​किया था गिरफ्तार, कोर्ट में बदल दिया बयान
Patna News in Hindi

Sushant Case: NCB ने जिन दो ड्रग्स तस्करों को ​किया था गिरफ्तार, कोर्ट में बदल दिया बयान
Sushant Singh Rajput Death Case: ड्रग्स के मामले में एनसीबी ने जैद विलात्रा और अब्देल बासित परिहार को गिरफ्तार किया है.

Sushant Singh Rajput Death Case: ड्रग्स पेडलर (Drug peddlers) जैद विलात्रा (Zaid Vilatra) और अब्देल बासित परिहार (Basit Parihar) ने NCB के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें काफी मारापीटा गया और उनसे जबरन बयान लिया गया है. दोनों ड्रग पेडलर ने कोर्ट को बताया​ कि NCB के बयानों को उनका कोई लेना देना नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 9:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death ) केस में ड्रग एंगले सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने जिन दो ड्रग्स पेडलर (Drug peddlers) को गिरफ्तार किया था, उन दोनों ने कोर्ट में अपना बयान बदल दिया है. आरोपी जैद विलात्रा और अब्देल बासित परिहार ने NCB के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें काफी मारा-पीटा गया और उनसे जबरन बयान लिया गया है. दोनों ड्रग पेडलर ने कोर्ट को बताया​ कि NCB के बयानों को उनका कोई लेना-देना नहीं है.

सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच में जिस तरह से हर दिन नया मोड़ आ रहा है, उससे लगता है कि जांच एजेंसियों के लिए इस पूरे मामले का पर्दाफाश करना इतना भी आसान नहीं होने वाला है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स से जुड़े मामले में जिन दो पेडलर को गिरफ्तार किया था वह अब अपने बयान से पलट गए हैं. बता दें कि ड्र्रग्स के इस केस में पहले से गिरफ्तार शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व मैनेजर सैमुअल मिरांडा के व्हाट्सअप चैट से पता चला है कि दोनों की जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार से काफी समय से जान पहचान थी और रिया चक्रवर्ती के लिए ये दोनों ड्रग मुहैया कराया करते थे.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के वरिष्ठ सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स का धंधा करने वाला गिरफ्तार आरोपी अब्देल बासित परिहार ने पूछताछ के दौरान ये बताया था कि-वह शौविक चक्रवर्ती के कहने पर ही ड्र्रग्स खरीदता था. इस मामले में रिया चक्रवर्ती का काफी करीबी और सुशांत सिंह का 'हॉउस मैनेजर 'सैम्युल मिरांडा की भूमिका भी महत्वपूर्ण रही है.



इसे भी पढ़ें : सुशांत केस : पकड़ा गया एक और तस्‍कर, रिया के भाई शोविक को ड्रग्‍स सप्‍लाई करने का आरोप
जैद और बासित के बयान के बाद ही हुई थी शोविक की गिरफ्तारी
बता दें कि 23 साल के अब्देल बासित परिहार और 21 साल के आरोपी जैद विलात्रा के इसी इकबालिया बयान के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शौविक चक्रवर्ती और सैम्युल मिरांडा को कई घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में जैद के बयान के बाद अब्देल बासित की गिरफ्तारी हुई उसके बाद सैम्युल मिरांडा और शौविक कि गिरफ्तारी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज