Sushant Case: शोविक और मिरांडा ने खोले कई अहम राज़, रिया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें!
Patna News in Hindi

Sushant Case: शोविक और मिरांडा ने खोले कई अहम राज़, रिया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें!
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है.

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में शुक्रवार की सुबह जब NCB की टीम ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)के सांताक्रूज (पश्चिम) स्थित फ्लैट पर छापा मारा तभी इस बात की भनक लग गई थी कि देर रात तक इस मामले में कई गिरफ्तारियां की जा सकती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 7:47 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी पहली कार्रवाई करते हुए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया है. शोविक के साथ ही सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) को भी गिरफ्तार किया गया है. शुक्रवार की सुबह जब NCB की टीम ने रिया चक्रवर्ती के सांताक्रूज (पश्चिम) स्थित फ्लैट पर छापा मारा तभी इस बात की भनक लग गई थी कि देर रात तक इस मामले में कई गिरफ्तारियां की जा सकती हैं.

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार सुबह करीब 6:30 बजे एक साथ रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा था. इस दौरान टीम ने रिया के घर के फर्नीचर, आलमारी और मोबाइल फोन और गैजेट्स की भी छानबीन की थी. इसके साथ ही रिया और शौविक चक्रवर्ती की गाड़ियों की थी जांच की गई थी. करीब 3:30 घंटे तक चली कार्रवाई के बाद NCB की टीम शोविक और मिरांडा को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई थी. बताया जाता है कि पूछताछ के दौरान दोनों ने कई बड़े खुलासे भी किए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी के सामने शोविक चक्रवर्ती ने स्वीकार कर लिया है कि वह रिया चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स लाया करता था. वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पकड़े गए ड्रग पेडलर बासित ने पहले ही बता दिया है कि वह शोविक के घर आता जाता था और उसे ड्रग्स दिया करता था. शोविक और ​बासित की मुलाकात एक फुटबॉल क्लब में हुई. इसके बाद दोनों के बीच बॉलीवुड की पार्टियों में ड्रग्स पहुंचाने की डील हुई. एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत को बताया कि राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार किए गए बासित ने कहा है कि वह शोविक चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स खरीदता था.



इसे भी पढ़ें :- Sushant Death Case: शौविक के बाद अब कभी हो सकती है रिया की गिरफ्तारी
कैश में ही जैद से ड्रग लिया करता था शोविक
एनसीबी ने सेक्शन 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है. मिरांडा ने पूछताछ के दौराना बताया है कि उसने ही जैद का नंबर शोविक को दिया था. ड्रग पेडलर जैद ने पूछताछ में बताया कि है सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी उसने मिरांडा को ड्रग की सप्लाई की थी. जैद ने कहा कि शोविक जब कभी भी ड्रग्स लेता था तो कैश में ही पेमेंट करता था.

इसे भी पढ़ें :- ड्रग पेडलर का खुलासा, गांजा और मारिजुआना खरीदकर गूगल पे से पेमेंट करता था शौविक चक्रवर्ती: NCB

रिया पर कभी भी कस सकता है शिकंजा
ड्रग्स मामले में जिस तरह से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कार्रवाई की है, उसके बाद रिया चक्रवर्ती की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. शोविक ने पूछताछ के दौरान बताया है कि वो रिया के लिए ड्रग्स खरीदकर लाया करते थे. इसके अलावा रिया की कुछ व्हाट्सअप चैट भी सामने आईं हैं जिससे उन पर शक गहराता जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज