Sushant Case: रिया चक्रवर्ती ने NCB को बताया- सुशांत ने मुझे ड्रग्स लेने के लिए किया मजबूर : सूत्र
Patna News in Hindi

Sushant Case: रिया चक्रवर्ती ने NCB को बताया- सुशांत ने मुझे ड्रग्स लेने के लिए किया मजबूर : सूत्र
Sushant Singh Rajput Death: रिया चक्रवर्ती ने कहा कि उन्होंने सुशांत के कहने पर ही ड्रग्स ली थी.

Sushant Singh Rajput Death: NCB ने आज एक बार फिर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया चक्रवर्ती अभी तक NCB के सामने यही कह रही थीं कि उन्होंने ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है लेकिन अब उन्होंने इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को जिम्मेदार बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 1:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में ड्रग एंगल को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज एक बार फिर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ कर रहा है. सोमवार को करीब 8 घंटे तक चली पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने ये बात तो मानी कि उन्होंने ड्रग्स (Drugs) खरीदा था लेकिन इस बात से इनकार करती रहीं कि उन्होंने ड्रग्स ली थी. उन्होंने कहा था कि वह जो कुछ भी करती थीं केवल सुशांत के लिए करती थीं और खुद कभी भी ड्रग्स नहीं ली. हालांकि मंगलवार को जब एक बार फिर NCB की टीम ने रिया से वही सवाल किया तो उन्होंने माना कि उन्होंने ड्रग्स लिया है.

NCB ने मंगलवार को एक बार फिर रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की टीम के साथ ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली है. रिया ने कहा है कि उन्होंने सुशांत को कई बार इसके लिए मना किया लेकिन उन्होंने उन्हें ड्रग्स लेने के लिए मजबूर​ किया.

ड्रग चैट की तफ्तीश में रिया ने अभी तक यही बताया है कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदी थी लेकिन उन्होंने कभी भी इसका इस्तेमाल नहीं किया था. हालांकि सूत्रों की मानें तो अब उन्होंने खुद ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली है. उन्होंने कहा है कि शायद कई बार गांजे का जॉइंट लिया हो. एनसीबी ने जांच में पाया था कि रिया ने पिछले 2 साल में काफी पार्टी की हैं, ऐसे में कैसे संभव है उन्होंने एक बार भी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया जबकि उस पार्टी में डग्स का इस्तेमाल किया जाता था.



इसे भी पढ़ें :- Sushant Case Exclusive: रिया चक्रवर्ती का NCB के सामने बड़ा खुलासा, सुशांत के साथ लेती थीं नशे की ​सिगरेट - सूत्र
2017 से ही ड्रग्स सप्लायर के साथ जुड़ी रहीं रिया
रिया चक्रवर्ती के घर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम को जो इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बरामद हुए हैं उसमें मोबाइल फोन, लैपटॉप और टैबलेट शामिल थे. इन सभी गैजेट्स की फॉरेंसिक जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि साल 2017, 2018, 2019 में रिया ड्रग्स सप्लायर के काफी करीब थीं.NCB की टीम को रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से ड्रग्स से जुड़े पूरे नेटवर्क के लोगों की फोटो, वीडियो, वाट्सऐप चैट्स, SMS बरामद हुए हैं. इस पूरी जांच में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे भी सामने आए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज