सुशांत केस की CBI जांच पर संजय राउत का बिहार सरकार पर तंज- 'मेरे आंगन में तुम्हारा क्या काम है'
Patna News in Hindi

सुशांत केस की CBI जांच पर संजय राउत का बिहार सरकार पर तंज- 'मेरे आंगन में तुम्हारा क्या काम है'
सीबीआई ने पटना पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर हाल ही में इस मामले की जांच अपने हाथ में ले ली है.

Sushant Singh Rajput Case: संजय राउत ने कहा, 'एफआईआर मुंबई में दर्ज है और मुंबई पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. बिहार में भी अचानक एफआईआर दर्ज की गई. इसकी क्या जरूरत है?

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 4:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) केस की जांच सीबीआई (CBI) को सौंपे जाने के बाद शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay raut) ने बिहार सरकार (Bihar govt) पर भी तंज कसा है. संजय राउत ने सोमवार को कहा, 'CBI ने FIR दर्ज की ये उनकी मजबूरी है. CBI केंद्र सरकार की एजेंसी है. केंद्र सरकार की ऐसे मामले में अपनी मजबूरी होती है. बिहार सरकार ने सिफारिश कर दी. बिहार सरकार का कोई संबंध नहीं है. ये 'मेरे आंगन में तुम्हारा क्या काम है' जैसा है.'

उन्होंने कहा, 'एफआईआर मुंबई में दर्ज है और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा जांच की जा रही है. बिहार में भी अचानक एफआईआर दर्ज की गई. इसकी क्या जरूरत है? पुलिस पर कुछ तो भरोसा रखें. हर पुलिस अपने राज्य में एक प्रतिष्ठा रखती है, अगर आप इसमें हस्तक्षेप करते हैं तो मामला और बिगड़ जाता है.'

इससे पहले रविवार को राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में अपने साप्ताहिक स्तंभ रोखठोक में कहा कि अभिनेता की दुर्भाग्यपूर्ण आत्महत्या को राजनीतिक दृष्टिकोण से देखना गलत है. सुशांत का शव 14 जून को उपनगरीय बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फंदे से लटका हुआ मिला था.





बिहार सरकार ने की थी CBI जांच की सिफारिश
सीबीआई ने पटना पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर हाल ही में इस मामले की जांच अपने हाथ में ले ली है. जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार सरकार ने मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी. इस प्राथमिकी में सुशांत की महिला मित्र एवं अदाकारा रिया चक्रवर्ती पर कथित आपराधिक साजिश रचने और अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading