Sushant Case Update: श्रुति मोदी ने CBI से कहा- रिया देती थीं सुशांत को दवा, मैं बस पार्सल पहुंचाती थी
Patna News in Hindi

Sushant Case Update: श्रुति मोदी ने CBI से कहा- रिया देती थीं सुशांत को दवा, मैं बस पार्सल पहुंचाती थी
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है. (फाइल फोटो)

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) ने सीबीआई (CBI) को बताया है कि उसका इस पूरे मामले से कोई लेना देना नहीं है. रिया ही सुशांत के पैसों को लेकर सारे निर्णय लिया करती थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 2:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में जितनी तेजी से गवाहों की एंट्री हो रही है, उतनी ही तेजी से सीबीआई (CBI) इस पूरे मामले का खुलासा करने के करीब पहुंच रही है. सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई की टीम ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) से पूछताछ की है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक श्रुति ने बताया है कि उसका इस पूरे मामले से कोई लेना देना नहीं है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ही सुशांत के पैसों को लेकर सारे निर्णय लिया करती थीं. यहां तक की ​सुशांत सिंह राजपूत को दवा भी रिया ही देती थीं.

श्रुति ने सीबीआई को बताया है कि उन्होंने कभी भी सुशांत सिंह राजपूत को दवा नहीं दी और न ही किसी दवा को लेने के लिए उनसे कहा. श्रुति ने बताया कि जो भी पार्सल आते थे उन्हें सुशांत तक पहुंचाने का काम किया करती थीं. श्रुति ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ही सुशांत को दवा देती थीं और उनकी देखभाल करती थीं. बता दें कि ड्रग चैट में श्रुति का नाम भी सामने आया है. श्रुति से ईडी की टीम कई बार पूछताछ कर चुकी है और सीबीआई पिछले दो दिनों से उनसे पूछताछ कर रही है. श्रुति ने ईडी की पूछताछ में जो बात बताई थी वहीं सीबीआई को भी बताया है.

श्रुति ने सुशांत के पैसों को लेकर सीबीआई से भी वही बात दोहराई है, जो उन्‍होंने प्रवर्तन निदेशालय से कही थी. श्रुति के मुताबिक रिया ही सुशांत के पैसों का सारा हिसाब रखती थीं और वही सुशांत के प्रोजेक्‍ट्स और डील भी तय करती थीं.



इसे भी पढ़ें :- Sushant Case Update: सुशांत केस में आया नया मोड़, बहनों को पहले से थी बीमारी की जानकारी!
रिया के माता-पिता से पूछताछ कर रही है सीबीआई
बता दें कि सीबीआई की टीम ने आज रिया चक्रवर्ती की जगह पर उनके माता-पिता को पूछताछ के लिए बुलाया है. सीबीआई इस केस में अब मनी ट्रेल का पता लगा रही है. बता दें कि सुशांत के घर पर रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां संध्या चक्रवर्ती का आना जाना लगा रहता था. इस मामले में सीबीआई आज, कुक नीरज, नौकर केशव और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading