Sushant Case Update: सिद्धार्थ पिठानी ने CBI को बताया रिया तक कौन और कैसे पहुंचाता था ड्रग्स- सूत्र
Patna News in Hindi

Sushant Case Update: सिद्धार्थ पिठानी ने CBI को बताया रिया तक कौन और कैसे पहुंचाता था ड्रग्स- सूत्र
Sushant Singh Rajput Death Case: सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया कैसे रिया तक पहुंचती थी ड्रग्स. (Photo Credit- Sushantsinghrajput/rheachakraborty/Instagram)

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई (CBI) की टीम से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ पीठानी (siddharth pithani) ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) तक ड्रग्स पहुंचाने में कौन-कौन लोग साथ दिया करते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 2:27 PM IST
  • Share this:
(दिवाकर सिंह)

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच कर रही सीबीआई (CBI) की टीम को सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने कई ऐसे राज़ बताने शुरू कर दिए हैं, जिनसे अभी तक हर कोई अनजान था. सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) तक कैसे ड्रग्स पहुंचती थी. उन्होंने बताया कि रिया तक ड्रग्स पहुंचाने में कौन-कौन लोग साथ दिया करते थे.

सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ पीठानी ने पूछताछ में सीबीआई को बताया कि रिया चक्रवर्ती डायरेक्ट ड्रग्स तस्करों के संपर्क में नहीं थीं. रिया परोक्ष रूप से ऐसे ड्रग्स तस्करों के संपर्क में थीं, जिनके बॉलीवुड में अच्छे संबंध हैं और इस नेटवर्क को अच्छे से समझते हैं. पीठानी के मुताबिक, गौरव आर्या से पूछताछ के बाद कई और चीजें साफ हो पाएंगी. सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती कभी सीधे ड्रग्स और मारियुआना नहीं खरीदती थीं, बल्कि वह नीरज, दीपेश, सैमुअल मिरांडा और केशव आदि से ड्रग्स मंगाया करती थी.



इसे भी पढ़ें :- सुशांत-रिया का ऑडियो क्लिप आया सामने, पैसों को लेकर हो रही थी बात!
बता दें कि सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई ने गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्या को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गौरव आज शाम साढ़े 4 बजे मुंबई पहुंचने वाले हैं. सीबीआई शाम को ही गौरव से पूछताछ करेगी. इस पूरे मामले में सीबीआई की एक टीम आज NCB की टीम से भी मुलाकात करने जा रही है. मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने और रिया के इनडायरेक्ट कनेक्शन की बात सामने आने के बाद सीबीआई से कई अहम जानकारी भी शेयर करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज