Sushant Case: दिशा की मौत की खबर सुन बेहोश हो गए थे सुशांत, होश आया तो बोले- वो मुझे मार देंगे- रिपोर्ट
Patna News in Hindi

Sushant Case: दिशा की मौत की खबर सुन बेहोश हो गए थे सुशांत, होश आया तो बोले- वो मुझे मार देंगे- रिपोर्ट
Sushant Singh Rajput Death Case: दिशा की मौत को लेकर सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने किया बड़ा खुलासा.

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) ने सीबीआई को बताया कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत का हर पासवर्ड जानती थी. 8 जून को रिया के ​जाने के बाद सुशांत काफी डर गए थे. उन्हें शक था कि रिया उन्हें फंसा सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 11:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच कर रही CBI की टीम के सामने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) ने बड़ा खुलासा किया है. सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया है कि दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत की खबर सुनने के बाद सुशांत बेहोश हो गए थे. उसके बाद जब उन्हें होश आया तो सुशांत ने कहा कि वो लोग मुझे भी मार डालेंगे. पिठानी के इस बयान को सीबीआई की टीम सुशांत और दिशा की मौत के कनेक्शन से जोड़ते हुए देख रही है.

बता दें कि 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने अपने फ्लैट से कूदकर जान दे दी थी जबकि सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी 14 जून को मुंबई स्थित उनके घर पर फंदे में लटकी मिली थी. सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि 8 जून को दिशा की मौत के बाद सुशांत काफी परेशान हो गए थे. उनकी हालत ठीक नहीं थी. दिशा की मौत के बाद सुशांत को अपनी जिंदगी का डर सताने लगा था. सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि सुशांत ने उनसे अपनी सुरक्षा बढ़ाने की बात भी कही थी. सिद्धार्थ के इस बयान से सीबीआई को लग रह है कि दिशा से जुड़ा कोई राज सुशांत को पता था, यही कारण है वह काफी डरे हुए थे.

सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि दिशा की मौत के बाद सुशांत अपने लैपटॉप, कैमरा और हार्ड ड्राइव खोज रहे थे. इसके बाद सुशांत ने कई बार रिया को भी फोन लगाया लेकिन उन्होंने फोन ​नहीं उठाया. इसके बाद सुशांत और भी ज्यादा परेशान हो गए क्योंकि रिया सुशांत का हर पासवर्ड जानती थीं. 8 जून को ही रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गईं थीं. सुशांत को इस बात का डर था कि रिया उसके सारे पासवर्ड जानती हैं, इसलिए वह दूसरे लोगों के साथ उन्हें भी फंसा सकती है.
इसे भी पढ़ें :- Exclusive: NCB के इन 55 सवालों में फंसती गईं रिया चक्रवर्ती, यहां देखें पूरी लिस्ट



नारकोटिक्‍स क्राइम ब्‍यूरो ने किया है बड़ा खुलासा
सुशांत‍ सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्‍स केस की जांच कर रही नारकोटिक्‍स क्राइम ब्‍यूरो (NCB) के सामने रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सिमोन का नाम लिया है. इसकी पुष्टि खुद एनसीबी ने की है. एनसीबी का कहना है कि अभी इन लोगों को समन नहीं भेजा गया है. वहीं जांच करते-करते एनसीबी की टीम एक टापू पर बने सुशांत के फार्महाउस तक जा पहुंची है. यहां एनसीबी की टीम ने एक व्‍यक्ति का बयान भी दर्ज किया है. व्‍यक्ति ने बताया है कि इसी फार्महाउस में रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ कई बार आईं. सुशांत यहां दोस्‍तों के साथ पार्टी भी करते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज