Sushant Case Update: सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू को अब सीबीआई ने भेजा समन, रिया के दावों पर करेगी पूछताछ
Patna News in Hindi

Sushant Case Update: सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू को अब सीबीआई ने भेजा समन, रिया के दावों पर करेगी पूछताछ
Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई कर रही है.

Sushant Singh Rajput Death Case: मीतू सिंह (Mitu Singh) 8 जून से 13 जून तक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) के साथ ही उनके घर पर थी. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि जब सुशांत इतने बीमार थे तो उनकी बहन सुशांत की मौत से एक दिन पहले कैसे वहां से चली गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 1:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई (CBI) की टीम अब सुशांत के परिवार से भी पूछताछ करने वाली है. सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक सुशांत की बड़ी बहन मीतू सिंह (Mitu Singh) को समन भेजकर कल यानी सोमवार को पूछताछ के लिए डीआरडीओ (DRDO) के गेस्ट हाउस बुलाया गया है. बता दें कि रिया ने मीडिया चैनलों को दिए बताया था कि मीतू 8 जून से 13 जून तक सुशांत के साथ उनके घर पर ही थीं. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि जब सुशांत इतने बीमार थे, तो उनकी बहन सुशांत की मौत से एक दिन पहले कैसे वहां से चली गईं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आरोपों का सामना कर रही रिया चक्रवर्ती ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत की बड़ी बहन मीतू सिंह पर कई आरोप लगाए थे. रिया ने बताया था कि 8 से 13 जून तक सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह सुशांत के घर पर रह रही थीं. मैंने सुशांत के कहने पर ही उसका घर 8 जून को छोड़ दिया था. मेरे जाने के बाद सुशांत के साथ उनकी बहन मीतू रहने के लिए आ गईं. लोग सुशांत की मौत के मामले में मीतू से पूछताछ क्यों नहीं कर रहे हैं. रिया ने कहा कि अगर सुशांत की तबीयत इतनी खराब थी तो वो उसे अकेला छोड़कर क्यों चली गईं?

सीबीआई मीतू सिंह से पूछताछ के बाद उनके जीजा सिद्धार्थ और उनके पिता से भी पूछताछ कर सकती है. खबर है कि सुशांत के जीजा से मुंबई पुलिस के उपायुक्त को भेजे मैसेज को लेकर पूछताछ की जा सकती है. वहीं सुशांत के पिता से उस मैसेज को लेकर पूछताछ की जा सकती है जो उन्होंने रिया और श्रुति मोदी को भेजा था.



इसे भी पढ़ें : Exclusive: सुशांत के बैंक अकाउंट से हुआ 70 करोड़ का टर्नओवर, रिया के खाते में नहीं भेजी कोई रकम
आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है सीबीआई
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के राज का पता लगाने के लिए सीबीआई अब सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, मीतू, प्रियंका के पति सिद्धार्थ से पूछताछ करने का फैसला लिया है. सीबीआई सूत्रों के मुताबिक जरूरत पड़ी तो सुशांत की बहनों और रिया, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, दीपेश को आमने-सामने बिठाकर सवाल जवाब किए जा सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज