अपना शहर चुनें

States

Sushant Case: रिया चक्रवती और शोविक को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोपी रिगल महाकाल को NCB ने गिरफ्तार किया

सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती (PTI)
सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती (PTI)

Drugs Case: एनसीबी के मुताबिक, ड्रग्स पैडलर का नाम रिगल महाकाल है. दावा किया जा रहा है कि ये सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रह चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक को डायरेक्ट ड्रग्स की सप्लाई किया करता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2020, 9:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत से जुड़े बॉलीवुड ड्रग्स (Bollywood Drugs Case) मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को एक पैडलर को गिरफ्तार किया है. एनसीबी के मुताबिक, पैडलर का नाम रिगल महाकाल है. दावा किया जा रहा है कि ये सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रह चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक को डायरेक्ट ड्रग्स की सप्लाई किया करता था. आज एनसीबी महाकाल को कोर्ट में पेश करेगी.

जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने बड़ी मात्रा में हशीश और नगद बरामद किया है. खबर है कि एनसीबी अधिकारी अंधेरी वेस्ट इलाके में छापेमारी कर रहे हैं.

भारती सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, ड्रग्स सप्लाई करने वाला अरेस्ट; 1.5 KG भांग जब्त



सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने कुछ दिनों पहले गिरफ्तार कर लिया था. इस केस में रिया और उनके भाई को अब जमानत मिल चुकी है. गिरफ्तारी से पहले एनसीबी ने रिया से कई घंटों तक पूछताछ की थी. सूत्रों के मुताबिक, अपनी स्टेटमेंट में रिया ने बॉलीवुड के सेलेब्स का नाम लिया था. NDPS Act. के सेक्शन 67 के तहत दर्ज की गई अपनी स्टेटमेंट में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के बड़े सितारों के नाम लिए थे.
सूत्रों के अनुसार रिया ने बताया कि ये सितारे सुशांत की पार्टी में आते थे और ड्रग्स लिया करते थे. ये पार्टी लोनावला में हुआ करती थी. बताया जा रहा है कि रिया ने दो बॉलीवुड सेलेब्स के नाम का खुलासा किया है, जो ज्यादातर इन पार्टियों में आया करते थे.

सुशांत के घर से रिया के घर भेजे गए थे ड्रग्स
ड्रग केस में ये बात भी निकलकर आई है कि लॉकडाउन में सुशांत रिया के घर कुछ समय बिताना चाहते थे. सुशांत के घर से रिया के घर एक कुरियर भेजा गया था. सुशांत के घर से दीपेश सावंत ने कुरियर, कुरियर बॉय को दिया था और रिया के घर पर शोविक ने कुरियर बॉय से वह कुरियर लिया था. उस कुरियर में कथित रूप से आधा किलो बड्स (ड्रग्स) था. बड्स वाला कुरियर पकड़ा न जाए इसलिए उस कुरियर के पैकेट में कुछ घर का सामान भी पैक किया गया था. ये कुरियर अप्रैल के बीच मे भेजा गया था. अब एनसीबी इसे लेकर डिटेल खंगाल रही है कि क्या इस बड की कुरियर के जरिए सप्लाई के बाद सुशांत रिया के घर गए थे?

14 जून को मिली थी एक्टर की लाश
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके अपार्टमेंट से मिला था. मुंबई पुलिस ने पहली जांच में इसे आत्महत्या करार दिया था. हालांकि, बाद में सुशांत के परिवार ने उनकी पार्टनर रिया चक्रवर्ती पर आर्थिक धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. अब प्रवर्तन निदेशालय सुशांत केस की फाइनेंशियल एंगल से जांच कर रही है, जबकि, ड्रग्स का लिंक निकलने पर एनसीबी जांच में शामिल हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज