SSR Case: दिशा केस की सीबीआई जांच की मांग को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका

दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत.
दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले 8 जून 2020 को हुई थी. इस मामले को महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) ने आत्महत्या बताया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 12:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर ने पूरे देश को सकते में डाल दिया था. सुशांत की मौत की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ी, इससे जुड़े कई और विवाद भी सामने आने लगे. इन्हीं विवाद में से एक था सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत का मामला. दिशा की मौत सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले 8 जून 2020 को हुई थी. इस मामले को महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) ने आत्महत्या बताया था, जिस पर अब सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सुनील शुक्ला ने आपत्ति जतायी है. सुनील ने इस संबंध में अब बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) का दरवाजा खटखटाया है और दिशा सालियान केस की सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है.

बता दें कि दिशा की मौत मुंबई के मलाड में एक अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से गिरने के बाद हुई थी. सुशांत की मौत के बाद इस बात को लेकर चर्चा होने लगी थी कि दोनों की मौत के बीच कोई संबंध है. सुनील शुक्ला ने अपनी याचिका में कहा है कि सुशांत और दिशा दोनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने दिशा सालियान की मौत की जांच करते समय कई पहलुओं पर विचार नहीं किया है.

इसे भी पढ़ें :- सुशांत सिंह मामला: बीजेपी नेता नारायण राणे का दावा- दिशा सालियान और अभिनेता की मौत के बीच है कोई कनेक्शन
बता दें कि याचिका में कथित तौर पर कहा गया है कि सुनील शुक्ला के पास कई दस्तावेज मौजूद हैं जो ये साबित करते हैं कि सुशांत और दिशा मार्च और अप्रैल 2020 के बीच कई बार एक दूसरे से मिले थे. सुनील शुक्ला ने अपनी याचिका में कहा है कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच कर रही है. ऐसे में उन्हें दिशा सालियान की मौत पर भी विचार करना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज