जब सुशांत सिंह राजपूत ने एक दिन में खरीदी थी दो लक्जरी कार, बताया था उस रात का हाल
Maharashtra News in Hindi

जब सुशांत सिंह राजपूत ने एक दिन में खरीदी थी दो लक्जरी कार, बताया था उस रात का हाल
अपनी कार के साथ सुशांत (फोटो- फेसबुक)

Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्रिटीज की तरह सुशांत भी मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में आलीशान घर में रहते थे. उनके पास कारों की पूरी फ्लीट थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 11:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने काफी कम समय में बॉलीवुड की दुनिया में नाम कमा लिया था. बिहार से मुंबई का सफर सुशांत के लिए किसी सपने से कम नहीं था. वो एक ऐसे एक्टर थे, जो हमेशा अपने सपनों को हकीकत में बदलने की कोशिश करते थे. देश के नामी इंजीनियरिंग कॉलेज से पढ़ाई, बैकग्राउंड डांसर, थियेटर, टीवी का सुपरस्टार और फिर फिल्मों में अलग मुकाम. सुशांत हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करते थे. आज वो इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें फैंस के बीच मौजूद है. सुशांत ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें लक्जरी कारों (Luxury Cars) से बेहद लगाव है और वो बचपन से ही इसे खरीदना चाहते थे. लिहाजा जब फिल्मों से कमाई हुई तो उन्होंने एक ही दिन में एक नहीं दो-दो लक्जरी कारें खरीद लीं.

15 सालों का सपना
साल 2015 में ज़ी नेटवर्क को दिए एक इंटरव्यू में सुशांत ने महंगी गांड़ियों से लगाव के बारे में जिक्र किया था. सुशांत ने कहा था, 'जब मैं छोटा था तो हमेशा फैंसी कार के बारे में सपने देखता था. ये सपना मैं अगले 10-15 सालों तक देखता रहा. हमारे पास उतने पैसे नहीं थे. जब मैं बैकग्राउंड डांसर था और फिल्मफेयर जैसे अवॉर्ड में जाता था तो लोगों से कहता था एक दिन मैं एक्टर के तौर पर जरूर आऊंगा. इसके बाद सब कुछ बड़ा ही जल्दी हुआ. फिर जिस फैंसी कार के बारे में सोचता था उसे मैंने खरीद ली. एक ही दिन में मैंने दो कार कार खरीदे. मैं इतना ज्यादा उत्साहित था कि रात भर नींद नहीं आई. दोस्तों को बुलाया और हमलोग राइड पर गए.'


इन कारों के थे मालिक


बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्रिटीज की तरह सुशांत भी मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में आलीशान घर में रहते थे. उनके पास कारों की पूरी फ्लीट थी. इसमें मसेराटी क्‍वाटरोपोर्ते, लैंड रोवर रेंज रोवर एसयूवी, बीएमडब्‍ल्‍यू की 1300 आर मोटरसाइकिल और कई दूसरी गाडि़यां शामिल हैं. इतना ही नहीं उनकी गाड़ियों के नंबर भी एक थे. सुशांत ने अपने सपनों की एक लिस्ट बनाई थी, जिसमें एक शौक महंगी गाड़ी खरीदना था. वो लैंबोर्गिनी गाड़ी खरीदना चाहते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज