Sushant Singh Case: मैनेजर श्रुति मोदी कहा- रिया ही लेती थी सुशांत की जिंदगी के बड़े फैसले
Maharashtra News in Hindi

Sushant Singh Case: मैनेजर श्रुति मोदी कहा- रिया ही लेती थी सुशांत की जिंदगी के बड़े फैसले
ईडी ने पैसों के लेनदेन के मामले में रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता का फोन जब्त कर लिया है.

Sushant Singh Rajput Death Case: अब तक की 10 घंटे से ज्यादा की पूछताछ में श्रुति (Shruti Modi) ने कई खुलासे किए हैं. उन्होंने ED अधिकारियों को उनके और सुशांत के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट के पेपर भी सौंपे हैं. श्रुति मोदी के बाद आज सुशांत की बहन मीतू सिंह का भी ईडी टीम बयान दर्ज करेगी. मीतू भी ईडी ऑफिस पहुंच गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 2:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) की मौत के मामले की जांच अब सीबीआई (CBI) के हाथों में है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी आर्थिक पहलुओं की जांच के लिए कई लोगों से पूछताछ कर रही है. केस को लेकर रोजाना नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. ED ने मंगलवार को सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) और उनके रूममेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की. श्रुति से इससे पहले 7 अगस्त और 10 अगस्त को भी पूछताछ हुई थी. ED के सूत्रों के मुताबिक, श्रुति ने किसी भी तरह के अवैध लेनदेन से साफ इनकार किया है.

श्रुति ने ED को ये भी बताया कि जब से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत की जिंदगी में आई और दोनों लिव-इन में रहने लगे, तब से रिया ही सुशांत की जिंदगी के बड़े फैसले लिया करती थी. सुशांत के प्रोफेशनल और फाइनेंशियल फैसले भी रिया ही ले रही थी.

सुशांत केस LIVE: रिया के वकील ने SC में कहा- राजनीतिक फायदे के लिए मामले को दिया जा रहा तूल



सुशांत के साथ-साथ रिया का भी बिजनेस संभाल रही थी श्रुति
ED के सूत्रों के मुताबिक, श्रुति सुशांत के साथ ही रिया के कुछ बिजनेस प्रोजेक्ट्स भी संभाल रही थी. हालांकि, फरवरी 2020 के बाद श्रुति और सुशांत की बहुत ही कम मौकों पर बात हुई. अब तक की 10 घंटे से ज्यादा की पूछताछ में श्रुति ने कई खुलासे किए हैं. उन्होंने ED अधिकारियों को उनके और सुशांत के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट के पेपर भी सौंपे हैं. श्रुति मोदी के बाद आज सुशांत की बहन मीतू सिंह का भी ईडी टीम बयान दर्ज करेगी. मीतू भी ईडी ऑफिस पहुंच गई हैं.

रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक और पिता इंद्रजीत के फोन जब्त
उधर, ईडी ने पैसों के लेनदेन के मामले में रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता का फोन जब्त कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग केस में सबूतों के लिए ईडी टीम अब अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के मोबाइल फोन की जांच करेगी. ईडी को संदेह है कि उनके फोन में पैसों के लेनदेन को लेकर कई जानकारी मिल सकती है.

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, सुप्रीम कोर्ट से लगाई आस

निकाली गई कॉल डिटेल्स
प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने रिया, शोविक और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के एक साल की कॉल डिटेल खंगाली है. ईडी टीम 'फोन डंप एनालिसिस' की सहायता से डिलीट डाटा फिर से निकालने का प्रयास कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज