NCP नेता बोले- मरने के बाद हुए ज्यादा पॉपुलर सुशांत सिंह, अब PM से भी ज्यादा मिल रही तवज्जो
Maharashtra News in Hindi

NCP नेता बोले- मरने के बाद हुए ज्यादा पॉपुलर सुशांत सिंह, अब PM से भी ज्यादा मिल रही तवज्जो
सुशांत सिंह राजपूत की लाश 14 जून को उनके अपार्टमेंट से मिली थी.

एनसीपी (NCP) ने मेमन के इस बयान से पूरी तरह से किनारा कर लिया है. एनसीपी की ओर से कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) को लेकर माजिद मेमन (Majeed Memon) द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया बयान उनकी व्यक्तिगत राय है, एनसीपी का इससे कोई लेना-देना नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 6:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड केस (Sushant Singh Suicide Case) में फिलहाल तमाम पहलुओं से जांच की जा रही है और आगे की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) भी गुरुवार को फैसला सुनाएगा. लेकिन इससे पहले महाराष्ट्र (Maharashtra) में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के नेता मजीद मेमन (Majeed Memon) ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर विवादित बयान दिया है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता मजीद मेमन को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मीडिया के सवाल रास नहीं आ रहे हैं. इसी के चलते मजीद मेमन ने इस मुद्दे पर मीडिया की ओर से उठाए जा रहे सवालों पर बयान दिया है. माजिद मेमन ने कहा, "सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए."

एनसीपी नेता और पूर्व राज्यसभा सदस्य माजिद मेमन ने कहा, "प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है. जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है. महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है." हालांकि एनसीपी (NCP) ने मेमन के इस बयान से पूरी तरह से किनारा कर लिया है. एनसीपी की ओर से कहा गया है कि माजिद मेमन द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया बयान उनकी व्यक्तिगत राय है, एनसीपी का इससे कोई लेना-देना नहीं है. हमारी पार्टी इस बयान का किसी भी रूप में समर्थन नहीं करती है. यह सबको ध्यान में रखना चाहिए कि वह एनसीपी के प्रवक्ता नहीं हैं.







ट्वीट पर मचे हंगामे के बाद हालांकि एनसीपी नेता ने अपनी सफाई में कहा कि मेरे ट्वीट को लेकर काफी हल्ला हो रहा है. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के गलत मतलब निकालने से बचना चाहिए. मेरे ट्वीट का मकसद किसी की बेइज्जती करना या किसी को छोटा दिखाना नहीं था.

बता दें बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके घर में मिला था. इसके बाद से ही सुशांत की मौत को लेकर कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रही हैं. इस मामले में मुंबई पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठे हैं इसके अलावा सुशांत के पिता केके सिंह ने इस संबंध में पटना में केस भी दर्ज कराया है. इसके बाद से ही मुंबई और पटना पुलिस के बीच इस मामले को लेकर खींचतान जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading