Home /News /maharashtra /

terrorist kasab was not given as much security as rebel mlas are being given says aaditya thackeray grv

आतंकवादी कसाब को भी इतनी सुरक्षा नहीं दी गई थी, जितनी ‘बागी’ विधायकों को दी जा रही : आदित्य ठाकरे

आदित्या ठाकरे ने विधायकों की सुरक्षा पर सवाल उठाए. (फाइल फोटो)

आदित्या ठाकरे ने विधायकों की सुरक्षा पर सवाल उठाए. (फाइल फोटो)

Maharashtra, Politics, Aditya Thackeray: फ्लोर टेस्ट में शामिल होने के लिए सभी बागी नेता मुंबई आ गए हैं. शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने रविवार को महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए बागी विधायकों को कड़ी सुरक्षा प्रदान करने पर सवाल उठाए.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन हो चुका है महा विकास अघाड़ी की जगह अब शिवसेना बीजेपी गठबंधन की सरकार है. नई सरकार सोमवार को विधानसभा में अपना शक्ति प्रदर्शन करेगी. इससे पहले आज रविवार को शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने नए सीएम एकनाथ शिंदे और बागी विधायकों पर निशाना साधा है.

फ्लोर टेस्ट में शामिल होने के लिए सभी बागी नेता मुंबई आ गए हैं. शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने रविवार को महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए बागी विधायकों को कड़ी सुरक्षा प्रदान करने पर सवाल उठाए.

ऐसी सुरक्षा पहले कभी नहीं देखी
शिंदे के समर्थक बागी विधायक रविवार को विशेष बसों के जरिये पास के लग्जरी होटल से विधान भवन परिसर पहुंचे. आदित्य ने कहा, “कसाब को भी इतनी सुरक्षा नहीं दी गई थी. हमने मुंबई में ऐसी सुरक्षा पहले कभी नहीं देखी. आप क्यों डरे हुए हैं? क्या कोई भाग जाएगा? इतना डर क्यों है?”

गौरतलब है कि पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद अजमल कसाब को 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुए हमलों के दौरान जिंदा पकड़ा गया था और पुणे की येरवदा जेल में उसे फांसी दे दी गई थी.

महाराष्ट्र में चार दिन पहले बनी शिवसेना (शिंदे गुट) और भाजपा की गठबंधन सरकार को चार जुलाई को विधानसभा सत्र के दौरान विश्वास मत का सामना करना है. शिंदे को समर्थन देने वाले शिवसेना के बागी विधायक शनिवार शाम गोवा से मुंबई लौट आए। उन्हें दक्षिण मुंबई के एक होटल में रखा गया है, जो विधान भवन के पास स्थित है.

Tags: Aditya thackeray, Eknath Shinde, Maharashtra Politics, Uddhav thackeray

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर