होम /न्यूज /महाराष्ट्र /22 वर्षीय खानसामे ने युवती से किया रेप, Instagram पर शेयर की अश्लील तस्वीरें

22 वर्षीय खानसामे ने युवती से किया रेप, Instagram पर शेयर की अश्लील तस्वीरें

 (प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) जिले से पुलिस (Police) ने 22 वर्षीय रेप (Rape) के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आ ...अधिक पढ़ें

    ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) जिले से पुलिस (Police) ने 22 वर्षीय रेप (Rape) के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पेशे से खानसामा है, उस पर 20 वर्षीय लड़की के साथ रेप और उसकी अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर डालने का आरोप है. पुलिस ने जानकारी दी है कि रेप आरोपी उत्तराखंड के टिहरी-गढ़वाल जिले का रहने वाला है. उसका नाम गुरुचरण प्रीतम साहा है. वह ठाणे के एक होटल में खानसामे के तौर पर काम करता था.

    लॉज में किया दुष्कर्म
    पुलिस ने बताया कि कुछ समय पहले आरोपी ने शहर में अंग्रेजी बोलना सीखने के लिए इंग्लिश स्पीकिंग क्लास में एडमिशन लिया था. वहीं पर 20 वर्षीय युवती भी आती थी. नौपाड़ा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अनिल मांगले ने बताया कि इस वर्ष अप्रैल में आरोपी शादी का झांसा देकर युवती को एक लॉज में ले गया जहां उसने उसका कथित तौर पर बलात्कार किया और कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें खींची.

    आरोपी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की अश्लील तस्वीरें
    मांगले ने बताया कि आरोपी ने ये तस्वीरें युवती के भाई और उसके दोस्तों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दी. इसके बाद युवती ने पिछले हफ्ते पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी को शनिवार को उत्तराखंड से पकड़ लिया. उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    ये भी पढ़ें-

    पति कहता था- छोटे कपड़े पहनो और शराब पीओ, नहीं मानी पत्नी तो दे दिया तीन तलाक

    घर बेच US सिटिजन से की शादी, धोखा पर Actress ने रो-रोकर PM मोदी से लगाई गुहार

    Tags: Maharashtra, Mumbai, Rape, Thane

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें