काम नहीं मिलने से डिप्रेशन में थी ये टीवी एक्ट्रेस, बेटी का गला दबाकर लगा ली फांसी

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) में सीरियल में काम करने वाली अभिनेत्री ने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली.

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 1:10 PM IST
काम नहीं मिलने से डिप्रेशन में थी ये टीवी एक्ट्रेस, बेटी का गला दबाकर लगा ली फांसी
सीरियल में काम करने वाली अभिनेत्री ने बेटी की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 1:10 PM IST
महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) से एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. शहर के काल्वा इलाके में स्थित गौरी सुमन सोसायटी में रहने वाली एक सीरियल की अभिनेत्री ने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली. एक्ट्रेस की बेटी की उम्र 17 साल थी. बताया जा रहा है कि काम नहीं मिलने से वो अवसाद (Depression) की शिकार हो गई थी.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को घर से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि महिला प्रदन्या पारकर ने अपने सुसाइड नोट में कहा है कि वह बहुत तनाव में है और इसलिए 17 साल की बेटी श्रुति की हत्या कर आत्महत्या करने जा रही है.

SUICIDE
पुलिस मामले की जांच कर रही है (प्रतीकात्मक फोटो)


काम नहीं मिलने से थी परेशान

पुलिए के वरिष्ठ निरीक्षक (सीनियर इंस्पेक्टर) शेखर बागड़े ने बताया कि पारकर मराठी टीवी इंडस्ट्री में काम करती थी और हाल के दिनों में उसे ठीक-ठाक काम नहीं मिल पा रहा था. उसके पति को भी व्यावसाय में दिक्कत आ रही थी.

पुलिस मामले की कर रही जांच
घटना शुक्रवार सुबह आठ से नौ बजे के बीच की है. उस वक्त पारकर के पति जिम गए हुए थे. जब वे जिम से लौटे तो देखा तो पत्नी पंखे से लटकी हुई है और बेटी बेड पर पड़ी हुई है. मामले में पुलिस ने महिला के पति से भी पूछताछ की और अब आगे की जांच और कार्रवाई की जा रही है.
Loading...

(इनपुट भाषा से)

ये भी पढ़ें-

नहीं दी सोने की चेन और बुलेट तो शौहर ने दिया बीवी को तीन तलाक, केस दर्ज

वॉट्सऐप पर दूसरे मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने गला घोंटकर की हत्या
First published: August 10, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...