Home /News /maharashtra /

अयोध्या से पहले महाराष्ट्र में मनाया जाएगा ‘दीपोत्सव’: योगी आदित्यनाथ

अयोध्या से पहले महाराष्ट्र में मनाया जाएगा ‘दीपोत्सव’: योगी आदित्यनाथ

ठाणे के साथ योगी ने शनिवार को मुंबई के मलाड में भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार किया.

ठाणे के साथ योगी ने शनिवार को मुंबई के मलाड में भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार किया.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) के लिए शनिवार को पार्टी के पक्ष में रैलियां की. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में 24 अक्टूबर को ‘दीपोत्सव’ मनाया जाएगा. इसके बाद योगी ने मुंबई के मलाड में भाजपा प्रत्याशी अरुण सिंह के पक्ष में भी रैली को संबोधित किया.

अधिक पढ़ें ...
    ठाणे. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) के लिए प्रचार करते हुए कहा कि ‘महाराष्ट्र में अयोध्या से पहले दीपोत्सव मनाया जाएगा’. शनिवार को ठाणे (Thane) में आयोजित एक चुनावी रैली में उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में 24 अक्टूबर को ही ‘दीपोत्सव’ मनाया जाएगा. योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मुंबई के मलाड में भाजपा प्रत्याशी अरुण सिंह के पक्ष में भी एक चुनावी रैली को संबोधित किया.

    महाराष्ट्र में 24 अक्टूबर को मनाया जाएगा दीपोत्सव
    महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना है और 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे. योगी ने दिवाली के दौरान अपनी सरकार द्वारा अयोध्या में आयोजित होने वाले महोत्सव की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘अयोध्या में 26 अक्टूबर को होने वाले दीपोत्सव से पहले ही महाराष्ट्र में 24 अक्टूबर को दीपोत्सव मनाया जाएगा.’

    कांग्रेस कार्यकाल में सिर्फ एक परिवार के हितों को पूरा किया गया
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) पर निशाना साधते हुए उनके कार्यकाल के दौरान सामने आए भ्रष्टाचार के मामले गिनाए और कहा कि भाजपा पर बीते पांच साल में भ्रष्टाचार करने का एक भी आरोप नहीं लगा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में सिर्फ एक परिवार के हितों को पूरा किया गया.

    ये भी पढ़ें - 

    कमलेश तिवारी के बेटे ने कहा- मुख्यमंत्री जी ने बुलाया है, जा रहे हैं मिलने

    मोदी के हेलिकॉप्टर की फोटो खींचने पर दो लोगों से महाराष्ट्र ATS ने की पूछताछ 

    Tags: BJP, Maharashtra Assembly Election 2019, Mumbai, Politics, Up news in hindi, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर