Article 370: फैसले का ‘जश्न मनाने’ के लिए लड़की ने नदी में लगाई छलांग, VIDEO वायरल

अनुच्छेद 370 से संबंधित केंद्र सरकार के फैसले पर ठाणे में आठ साल की एक लड़की ने अनोखे अंदाज में जश्न मनाया.

भाषा
Updated: August 6, 2019, 10:07 PM IST
Article 370: फैसले का ‘जश्न मनाने’ के लिए लड़की ने नदी में लगाई छलांग, VIDEO वायरल
वीडियो में एक बच्ची पुल से नीचे नदी में छलांग लगाती और अन्य तैराकों की ओर बढ़ती दिखाई देती है. (Demo Pic)
भाषा
Updated: August 6, 2019, 10:07 PM IST
जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से अनुच्‍छेद-370 (Article-370) खत्म कर सूबे को दो केंद्रशासित राज्‍यों में बांटने का विधेयक राज्‍यसभा (Rajya Sabha) और लोकसभा (Lok Sabha) से पारित हो गया है. अनुच्छेद 370 से संबंधित केंद्र सरकार के फैसले पर ठाणे में आठ साल की एक लड़की ने अनोखे अंदाज में जश्न मनाया. उल्हास नदी में छलांग लगाकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देती इस लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो में नीचे लिखी लाइनों में लड़की की पहचान ठाणे शहर में बालकुम इलाके की रहने वाली साईं आशीष पाटील के तौर पर की गई है. इसमें दावा किया गया है कि उसने काशेली पुल से 50 फुट नीचे नदी में छलांग लगाकर ‘रिकॉर्ड’ बनाया है. वीडियो में स्वीमिंग सूट पहने पाटील यह कहती नजर आती हैं कि यह ऐतिहासिक दिन है क्योंकि संविधान में जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने से संबंधित अनुच्छेद 370 के कुछ प्रावधानों को हटा दिया गया है.

वीडियो में साईं आशीष पाटील कहती हुई नजर आती हैं कि फरवरी में पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए वह पुल से नीचे कूदने वाली है. ‘जय हिंद’. इसके बाद वीडियो में एक बच्ची पुल से नीचे नदी में छलांग लगाती और अन्य तैराकों की ओर बढ़ती दिखाई देती है.

ये भी पढ़ें--

डॉ तडवी सुसाइड केस: जांच में देरी पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने जांचकर्ताओं को लगाई फटकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Thane से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 10:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...