पत्नी की प्रेमी के साथ पॉर्न वीडियो देखकर गुस्साए पति ने उठाया ये खतरनाक कदम, और फिर...

मुंबई के ठाणे में पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या

पत्नी की हत्या करने के बाद 50 वर्षीय पति भिवंडी के पुलिस स्टेशन पहुंचा और वहां सरेंडर कर दिया. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने हत्या की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
    मुंबई. महाराष्ट्र के ठाणे में एक पति ने अपनी पत्नी की पॉर्न वीडियो सोशल मीडिया पर देखने के बाद उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद 50 वर्षीय पति भिवंडी के पुलिस स्टेशन पहुंचा और वहां सरेंडर कर दिया. पुलिस जांच में पता चला है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में महिला अपने प्रेमी के साथ नजर आ रही थी. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है.

    जानकारी के मुताबिक रफीक मोहम्मद यूनुस (50) अपनी पत्नी नसरीन और तीन बच्चों के साथ भिवंडी के अंसार नगर इलाके में रहते थे. लॉकडाउन में यू​नुस की नौकरी छूट गई थी, जिसके कारण घर चलाना मुश्किल हो गया था. पैसे की दिक्कत को देखते हुए यूनुस ने पत्नी नसरीन को नौगांव इलाके में रहने वाली नसरनी की बहन के घर भेज दिया था.

    पुलिस के मुताबिक यूनुस की पत्नी नसरीन का प्रेमी सद्दाम नौगांव में ही रहता था. यूनुस अपने मोबाइल में वीडियो देख रहा था तभी उसकी नजर एक ऐसी पॉर्न पर पड़ी, जिसमें उसकी पत्नी किसी दूसरे शख्स के साथ मौजूद थी. वीडियो देखने के बाद युनूस को काफी गुस्सा आया और वह अपनी पत्नी से मिलने के नौगांव पहुंच गया. नौगांव पहुंचते ही जैसे ही उसने नसरीन से मुलाकात की वैसे ही उस पर चाकुओं से हमलाकर दिया.

    इसे भी पढ़ें :- महाराष्ट्र में आपसी झगड़े के बाद पत्नी की हत्या करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

    यूनुस ने चाकुओं से गोदकर नसरीन की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया. इसके बाद वह भिवंडी के शांति नगर पुलिस स्टेशन पहुंचा और सरेंडर कर दिया. पुलिस अभी भी हत्या की जांच कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.