टिक-टॉक के लिए स्टंट कर रहा युवक औंधे मुंह गिरा, फिर उसके ऊपर गिरी बाइक

बाइक पर स्टंट करते हुए चोटिल हुए युवक को मुरबाड के सरकारी अस्पताल में भर्ती भी किया गया है.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 9:40 AM IST
टिक-टॉक के लिए स्टंट कर रहा युवक औंधे मुंह गिरा, फिर उसके ऊपर गिरी बाइक
टिक-टॉक के लिए बाइक पर स्टंट करने वाला युवक औंधे मुंह गिरा (फोटो क्रेडिट- वायरल वीडियो)
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 9:40 AM IST
महाराष्ट्र के ठाणे से सटे कल्याण बदलापुर रोड पर मुरबाड नाम का इलाका है. यहां एक ऐसी घटना का वीडियो सामने आया है जो दिल दहला देने वाला है. यहीं पर बारवी डैम के नजदीक तेज रफ्तार मोटर साइकिल पर स्टंट करते हुए वीडियो एप्प टिक टॉक के लिए 3 लड़के वीडियो बना रहे थे. यह वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है लेकिन इसे वायरल कराने की चाहत रखने वाले युवक की हालत ठीक नहीं है.

इस वीडियो में एक युवक तेज रफ्तार बाइक लेकर आगे बढ़ रहा है. स्टंट करने के लिए वह अचानक आगे के ब्रेक लगाता है ताकि बाइक पीछे से ऊपर उठे लेकिन बाइक पीछे से बहुत ज्यादा ऊपर उठ जाती है और स्टंट करने वाला युवक औंधे मुंह नीचे गिर जाता है. लेकिन इससे भी ज्यादा दिल दहला देने वाली बात तब होती है जब औंधे मुंह गिरे युवक के ऊपर उसकी बाइक भी सीधे-सीधे गिर जाती है.

युवक के गिरते ही दोनों दोस्त उसे बचाने के लिए भागे
इसके बाद उसका एक दोस्त वीडियो में उसकी ओर दौड़ते हुए दिखता है, जबकि टिकटॉक के लिए वीडियो बना रहे युवक का कैमरा हड़बड़ी के चलते ऑन रह जाता है. जिसमें दूसरे युवक को छाता फेंककर दौड़ते हुए देखा जा सकता है. जिस तरह से यह हादसा हुआ है माना जा रहा है कि युवक को बहुत ज्यादा चोट आई होगी.

युवक को मुरबाड के ही सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है
जानकारी मिली है कि बाइक पर स्टंट करते हुए चोटिल हुए युवक को मुरबाड के सरकारी अस्पताल में भर्ती भी किया गया है. हालांकि मुरबाड पुलिस इस मामले में कुछ नही बोल रही है. साथ ही यह जानकारी भी मिली है कि यह वीडियो दो दिन पहले का है.

पिछले कुछ वक्त से लगातार ऐसे हादसे होते आ रहे हैं जिसमें लोग वीडियो बनाने के चलते चोटिल हुए हैं. बल्कि कई मामलों में तो लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा है, फिर भी लोगों के इस पागलपन पर लगाम नहीं लग रही है.
Loading...

यह भी पढ़ें: PAK का भारतीय जासूस पकड़ने का दावा, Lux Cozi अंडरवियर है सबूत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Thane से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 7:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...