लाइव टीवी

महाराष्ट्र में राज्य परिवहन की बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत

भाषा
Updated: October 30, 2019, 12:28 PM IST
महाराष्ट्र में राज्य परिवहन की बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत
घटना महाराष्ट्र के ठाणे की है. (प्रतीकात्मक फोटो)

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) जिले में राज्य परिवहन निगम (State Transport Corporation) की एक बस (Bus) ने एक दोपहिया वाहन (Two Wheeler Vehicle) को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार 27 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) जिले में राज्य परिवहन निगम (State Transport Corporation) की एक बस (Bus) ने एक दोपहिया वाहन (Two Wheeler Vehicle) को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार 27 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई. पुलिस (Police) ने बुधवार को यह जानकारी दी. मुरबाद पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में मंगलवार की रात सूरज नामक व्यक्ति गोरहा से विधे गांव जा रहा था. महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम की तेज रफ्तार से जा रही एक बस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. सूरज सड़क पर गिरा और बस के पहियों के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि बस चालक को हिरासत में लिया गया है. इस घटना को लेकर भादंसं की धारा 304ए (लापरवाही के कारण मौत) तथा मोटर वाहन कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Thane से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 12:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...