Home /News /maharashtra /

thane one woman held in sex racket two girl rescued

ठाणे: सेक्स रैकेट के चंगुल से 2 महिलाओं की छुड़ाई, आरोपी गिरफ्तार 

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Thane Sex Racket: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया और दो महिलाओं को रिहा कराया है. मुखबिर की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफकिंग सेल ने शुक्रवार को एक मॉल के नजदीक से आरोपी महिला को पकड़ा. पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला ने इन दोनों युवतियों को इस काले कारोबार में जबरन धकेला था.

अधिक पढ़ें ...

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. मुखबिर की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग (Human Trafficking) सेल ने शुक्रवार को एक मॉल के नजदीक से आरोपी महिला को पकड़ा. इसके अलावा दो महिलाओं को रिहा कराया गया. पुलिस ने इस बात की जानकार दी.

सीनियर इंस्पेक्टर महेश पाटिल ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला ने इन दोनों युवतियों को इस काले कारोबार में जबरन धकेला था. आरोपी महिला के खिलाफ मानव तस्करी कानून और आईपीसी की धाराओं के तहत वर्तक नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: हत्या या आत्महत्या? बिलासपुर पुलिस के होमगार्ड की 30 साल की पत्नी पुष्पा का शव फंदे पर लटका मिला

इससे पहले भी ठाणे जिले में सेक्स रैकेट से जुड़े कई मामलों का पर्दाफाश हुआ है. इनमें कई हाईप्रोफाइल केस भी शामिल हैं. इसी साल 3 जनवरी को ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट ने एक घर में छापेमारी करके सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. इस दौरान 2 एक्ट्रेस, 2 महिला एजेंट और पुरुष दलाल समेत 5 लोगों को अरेस्ट किया था.

इसके अलावा ठाणे जिले में हनीट्रैप सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ भी हुआ था. इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के अनुसार, ये आरोपी जिन लोगों को फंसाते थे उन्हें किसी पूर्व निर्धारित जगह पर बुलाते थे और फिर लूट का शिकार बनाते थे. इस केस में पुलिस ने 3 महिला समेत 7 लोगों को अरेस्ट किया था.

Tags: Maharahstra, Police raid on sex racket, Thane

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर