• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • ठाणे: पुलिस ने बार पर मारा छापा, 10 महिला वेटरों समेत 31 लोगों को किया गिरफ्तार

ठाणे: पुलिस ने बार पर मारा छापा, 10 महिला वेटरों समेत 31 लोगों को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ मानपाडा पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ मानपाडा पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Maharashtra News: पुलिस ने बताया कि 10 महिला वेटरों के अलावा बार में 19 ग्राहकों और दो कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया गया तथा एक म्यूजिक एम्प्लीफायर समेत 24,300 रुपये के विभिन्न उपकरण भी जब्त किए गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    ठाणे. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus) संबंधी नियमों को लेकर पुलिस लगातार सख्ती अपना रही है. ठाणे जिले (Thane) में पुलिस ने एक बार में छापा मारा और कोरोना से जुड़े दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने तथा अश्लील कृत्यों में शामिल होने के आरोप में 10 महिला वेटरों और 21 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया. ठाणे पुलिस की प्रवक्ता जयमाला वसावे ने बताया कि कल्याण अपराध शाखा की तृतीय इकाई ने गुरुवार रात को यह कार्रवाई की.

    उन्होंने बताया, ‘एक खुफिया सूचना के आधार पर अपराध शाखा के दल ने कल्याण-मानपाडा रोड पर स्थित बार पर छापा मारा और पाया कि बार के कई कर्मियों तथा ग्राहकों ने मास्क नहीं पहन रखा था और वे सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन भी कर रहे थे.’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने यह भी पाया कि बार में ग्राहकों को खाना और शराब परोस रही महिलाओं ने सही तरीके से कपड़े नहीं पहने थे और वे अश्लील कृत्यों में शामिल थीं.

    पुलिस ने बताया कि 10 महिला वेटरों के अलावा बार में 19 ग्राहकों और दो कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया गया तथा एक म्यूजिक एम्प्लीफायर समेत 24,300 रुपये के विभिन्न उपकरण भी जब्त किए गए. उनके खिलाफ मानपाडा पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

    ठाणे में 11.21 लाख रुपये का केटामाइन जब्त, एक गिरफ्तार
    ठाणे शहर में मादक पदार्थ रोधी प्रकोष्ठ (एएनसी) ने 31 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 11.12 लाख रुपये की केटामाइन जब्त कर लिया. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. ठाणे शहर की पुलिस की जन संपर्क अधिकारी जयमाला वासावे के मुताबिक खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एएनसी की एक टीम ने घोड़बंदर रोड के आनंद नगर इलाके में जाल बिछाया और आरोपी वैभव नरेंद्र सिंह को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.

    आरोपी वैभव के पास से पुलिस ने 11.21 लाख रुपये का केटामाइन जब्त कर लिया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. उसे 20 सितंबर तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

    (भाषा इनपुट के साथ)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज