प्रेशर कुकर मार कर बेटे ने की मां की हत्या, पत्नी की वजह से होती थी लड़ाई

अमन हसन इस बात से काफी परेशान था कि उसकी मां द्वारा पत्नी को प्रताड़ित किया जा रहा है. प्रताड़ना से तंग आकर अमन हसन की पत्नी घर छोड़ कर भी चली गई थी.

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 8:30 PM IST
प्रेशर कुकर मार कर बेटे ने की मां की हत्या, पत्नी की वजह से होती थी लड़ाई
पुलिस प्रवक्ता सुखद नरकार ने बताया कि अमन हसन और उसकी मां रुक्साना महमूद खान आए दिन लड़ते रहते थे. उन्होंने बताया कि इस लड़ाई की वजह अमन हसन की पत्नी का अपनी सास की प्रताड़ना के चलते पति को छोड़कर चली जाना था.
News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 8:30 PM IST
ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra)  में ठाणे जिले के कल्याण में 28 वर्षीय व्यक्ति को मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कल्याण के भोईवाडा इलाके के रहने वाले अमन हसन मुल्ला को आधी रात के करीब गिरफ्तार किया गया.

पुलिस प्रवक्ता सुखद नरकार का कहना है कि अमन हसन और उसकी मां रुक्साना महमूद खान आए दिन लड़ते रहते थे. कि इस लड़ाई की वजह अमन हसन की पत्नी थी. दरअसल अमन हसन इस बात से काफी परेशान था कि उसकी मां द्वारा पत्नी को प्रताड़ित किया जाता है. इसी प्रताड़ना से तंग आकर अमन हसन की पत्नी घर छोड़ कर चली भी गई थी.

जिसको लेकर मां और बेटे के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. वहीं बुधवार की शाम को झगड़ा इतना बढ़ गया कि अमन हसन ने प्रेशर कुकर और रसोई के कुछ अन्य भारी बर्तनों से वार कर अपनी मां रुक्साना की हत्या कर दी. बाजारपेठ पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत एक मामला दर्ज किया है. मामले की तफ्तीश चल रही है.

मुंबई में बारिश का कोहराम

वहीं मुंबई में हो रही तेज बारिश ने कोहराम मचा रखा है. यहां एक बार फिर एक बच्‍चे के गटर में गिरने का मामला सामने आया है. नालासोपारा में 6 साल का बच्‍चा खुले गटर में गिर गया. बुधवार शाम को गिरे बच्‍चे की रात भर तलाश की गई हालांकि गुरुवार सुबह बच्‍चे का शव बरामद किया गया है.

बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से मुंबई में हो रही तेज बरसात (Heavy rain) के चलते कई गटर खोले गए थे. इसी दौरान वहां से गुजर रहा 6 साल का बच्‍चा गटर में समा गया. देर रात तक चली तलाश के बाद भी बच्‍चे के न मिलने से बच्‍चे की मौत की आशंका बढ़ गई. हालांकि बच्‍चे का शव मिल गया है. इस घटना के बाद से बच्‍चे के मां-पिता का रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

मुंबई: नाले में गिरे बच्चे का नहीं मिला सुराग, पिता ने दी आत्महत्या की धमकी

  देर रात खुले नाले में गिरा 2 साल का बच्चा, सर्च ऑपरेशन जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Thane से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 6:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...