लाइव टीवी

महाराष्ट्र में अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत, पांच को बचाया गया
Thane News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 4, 2020, 12:37 PM IST
महाराष्ट्र में अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत, पांच को बचाया गया
महाराष्ट्र में अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत (फाइल फोटो)

पुलिस (Police) ने बताया कि नौका पलटने से गिरिज निवासी स्टीवन काउटिन्हो की मौत (Death) हो गई. जबकि पांच अन्य को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. वहीं दूसरी घटना (Incidence) में एक महिला (Woman) ने बीमारी से तंग आकर मौत को गले लगा लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2020, 12:37 PM IST
  • Share this:
पालघर. महाराष्ट्र (Maharashtra) में शुक्रवार को दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की जान चली गई, जबकि पांच लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है. एक घटना पालघर (Palghar) जिले की है जहां नौका पलटने से व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दूसरी घटना ठाणे (Thane) की है, जहां एक महिला ने बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

दरअसल, पालघर जिले के वसई कस्बे में स्थित रणगांव बीच में शुक्रवार को अचानक से एक नौका पलट गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार रात को हुए इस हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि छह लोगों ने शुक्रवार रात को अवैध रूप से एक नौका किराए पर ली और वे रणगांव बीच पर समुद्र में गए. उन्होंने आगे बताया कि नौका पलटने से गिरिज निवासी स्टीवन काउटिन्हो (38) की मौत हो गई. जबकि पांच अन्य को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. अधिकारी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और इस संबंध में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है.

वहीं, दूसरा मामला ठाणे का है, जहां डोम्बिवली इलाके में 66 साल की बुजुर्ग महिला ने सात मंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली.

डोम्बिवली पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक एसपी आहेर ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ठाकुरली में ओम मंगल कैलाश इमारत की तीसरी मंजिल पर रहने वाली 66 साल की रुक्मिणी पिल्लई नेpalशुक्रवार रात करीब साढ़े सात बजे छत पर जाकर वहां से छलांग लगा दी. इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतका की पिछले 10 सालों से तबीयत खराब थी और वह अवसाद में थीं. फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: दोस्त की जान बचाने के लिए युवक ने खुद को खतरे में डाला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Thane से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 12:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर