शौहर ने पहले फोन फिर Whatsapp पर बीवी को कहा 'तीन तलाक', केस दर्ज

महाराष्‍ट्र पुलिस का कहना है कि उन्‍होंने तीन तलाक देने वाले शौहर के खिलाफ मुंब्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कर ली है. यह मामला दी मुस्लिम वीमेन प्रोटेक्शन ऑफ़ राइट्स ऑन मैरिज एक्ट 2019 के तहत दर्ज किया गया है.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 9:07 AM IST
शौहर ने पहले फोन फिर Whatsapp पर बीवी को कहा 'तीन तलाक', केस दर्ज
मुंबई के ठाणे में शौहर ने बीवी को व्‍हाट्सएप पर दिया तीन तलाक.
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 9:07 AM IST
केंद्र सरकार ने भले ही दोनों सदनों से ट्रिपल तलाक बिल पेश कराने में सफलता प्राप्त कर ली हो और राष्ट्रपति ने इस पर अपनी मुहर लगा दी हो, लेकिन कानून बनने के चंद घंटे के बाद ही महाराष्‍ट्र के ठाणे से ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है. यहां एक शौहर ने अपनी बीवी को पहले फोन पर तीन तलाक कहा और उसके बाद व्‍हाट्सएप पर मैसेज भेज दिया.

महाराष्‍ट्र पुलिस का कहना है कि उन्‍होंने शौहर के खिलाफ मुंब्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कर ली है. यह मामला दी मुस्लिम वीमेन प्रोटेक्शन ऑफ़ राइट्स ऑन मैरिज एक्ट 2019 के तहत दर्ज किया गया है.

कानून बनने के बाद से देशभर से तीन तलाक के मामले सामने आ रहे हैं. यूपी के हापुड़ और मुरादाबाद से तीन तलाक के मामले सामने आने के साथ ही हरियाणा के नूह में भी एक शौहर ने नाराज होकर बीवी को तीन बार तलाक बोल दिया. इतना ही नहीं उसने बीवी को जान से मारने की धमकी भी दी.

ये भी पढ़ें
Loading...

हरियाणा: नूह से आया पहला मामला, शौहर ने फोन पर कहा, 'तलाक तलाक तलाक'

खर्च के पैसे मांगने पर शौहर ने बीवी को दिया तीन तलाक, 6 बच्‍चों समेत घर से निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Thane से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 8:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...