अपना शहर चुनें

States

मुंबई के ठाणे में पेड़ से लटकी मिली महिला समेत तीन बच्चों की लाश

ठाणे में पेड़ से लटकी मिली महिला समेत तीन बच्चों की लाश. कॉन्सेप्ट इमेज.
ठाणे में पेड़ से लटकी मिली महिला समेत तीन बच्चों की लाश. कॉन्सेप्ट इमेज.

महिला और बच्चों की मौत की खबर सुनकर पति ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया. पति को भिवंडी के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2020, 11:56 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई के नजदीक ठाणे जिले के ग्रामीण इलाके में एक महिला समेत तीन बच्चों की लाश पेड़ से लटकी मिली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जाता है कि महिला करीब डेढ़ महीने पहले अपने बच्चों के साथ कहीं लापता हो गई थी.

जानकारी के मुताबिक मुंबई के नजदीक ठाणे जिले में एक महिला पिछले डेढ़ महीने से लापता थी. इस संबंध में पडघा पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज कराया गया था. काफी ढूंढने के बाद भी महिला और बच्चों का कुछ भी पता नहीं चल सका था. पुलिस की जानकारी के मुताबिक महिला का देवर सुबह जंगल में लकड़ी काटने के लिए गया था तभी उसे पेड़ पर महिला और तीनों बच्चों की लाश लटकी दिखी.

इसे भी पढ़ें :- किडनैपिंग में 20 तो फिरौती केस में 125% वृद्धि, जानें बिहार में कितना बढ़ा क्राइम का ग्राफ
इसके बाद इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पेड़ से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. खबर है कि महिला और बच्चों की मौत की खबर सुनकर पति ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया. पति को भिवंडी के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज