लाइव टीवी

बुजुर्ग के सीने में उठा दर्द तो कंधे पर उठाकर दौड़ पड़ा जीआरपी जवान, बचाई जान- Video
Maharashtra News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 12:57 PM IST
बुजुर्ग के सीने में उठा दर्द तो कंधे पर उठाकर दौड़ पड़ा जीआरपी जवान, बचाई जान- Video
बुजुर्ग के सीने में उठा दर्द को जीआरपी जवान कंधे में उठाकर दौड़ा पड़ा

जवान ने जिस तरह से सूझबूझ का परिचय देकर बुजुर्ग की जान बचाई, उसकी हर कोई प्रशंसा कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 12:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई के घाटकोपर स्टेशन पर जीआरपी के एक जवान की मुस्तैदी की वजह से एक बुजुर्ग की जान बच गई. स्टेशन पर मौजूद बुजुर्ग के सीने पर दर्द उठा तो जवान ने बिना वक्त गंवाए उन्हें अपने कंधे पर उठा लिया और दौड़कर स्टेशन से बाहर पहुंचाया, जहां से उन्हें सही समय पर अस्पताल में भर्ती कराया जा सका. जीआरपी जवान के साहस की अब हर कोई प्रशंसा कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक, प्रकाश गच्छे मुंबई के घाटकोपर स्टेशन से दोपहर करीब दो बजे कहीं जा रहे थे. अभी वह स्टेशन पर खड़े ही थे कि उनके सीने पर तेज दर्द उठा और वह स्टेशन पर ही गिर पड़े. प्रकाश के गिरते ही वहां भीड़ लग गई. इसी दौरान वहां ड्यूटी पर तैनात रेलवे पुलिस का जवान धनंजय गवली पहुंचा. धनंजय ने जैसे ही देखा कि प्रकाश के सीने में दर्द हो रहा है तो उन्होंने किसी के आने का इंतजार किए बिना ही प्रकाश को अपने कंधे पर उठाया और बाहर की ओर भागने लगे.



जवान के इस तरह प्रकाश को कंधे पर लेकर दौड़ता हुआ देख लोग हैरान रह गए. धनंजय, प्रकाश को अपने कंधे पर उठाकर राजावाड़ी अस्पताल ले गए और आईसीयू में एडमिट कराया. बताया जा रहा ह कि प्रकाश गच्छे की हालत अब स्थित बनी हुई है. जवान ने जिस तरह से सूझबूझ का परिचय देकर बुजुर्ग की जान बचाई उसकी हर कोई प्रशंसा कर रहा है.इसे भी पढ़ें :- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 12:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर