Home /News /maharashtra /

तंत्र-मंत्र से पैसा डबल! महाराष्ट्र में एक दंपति को शातिर बदमाश ने लगाई चपत, इतने रुपये लेकर हुआ फरार

तंत्र-मंत्र से पैसा डबल! महाराष्ट्र में एक दंपति को शातिर बदमाश ने लगाई चपत, इतने रुपये लेकर हुआ फरार

सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

Man Vows To Double Couple's Money Via Rituals: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक दंपति को धन दोगुना करने का झांसा देकर एक बदमाश ने उन्हें 1 लाख रुपये की चपत लगा दी. दरअसल आरोपी ने पीड़ित दंपति से वादा किया था कि वह तंत्र-मंत्र के जरिए उसके पैसों को दोगुना कर देगा. इसके बाद सुनसान इलाके पर उन्हें बुलाकर वह पैसे लेकर फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले (Thane District) में एक शख्स के साथ धन दोगुना करने के नाम पर धोखाधड़ी की गई और एक बदमाश ने उन्हें 1 लाख रुपये की चपत लगा दी. दरअसल इस बदमाश ने पीड़ित दंपति से वादा किया था कि वह तंत्र-मंत्र के जरिए उसके पैसों को दोगुना कर देगा. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान पंकज पवार के रूप में हुई है.

कपूरबावाड़ी पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि, आरोपी ने ठाणे में रहने वाले एक दंपति को धन दोगुना करने का लालच दिया. पीड़ित व्यक्ति जो कि हाल ही में एविशन फर्म से रिटायर हुए थे, अपनी पत्नी के साथ आरोपी के कहने पर बालकुम इलाके में किसी सुनसान जगह पर 11 फरवरी को पैसे लेकर पहुंच गए.

इस दौरान आरोपी पंकज पवार ने दंपति को तथाकथित अनुष्ठान के तहत मंत्रों का जाप करने के लिए कहा और फिर वह 1 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गया. पुलिस ने कहा कि आरोपी की तलाश जारी है. हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब किसी बदमाश ने धन या जेवर को दोगुना करने का झांसा देकर किसी व्यक्ति को लूटा.

Mumbai: 17 लाख का गोल्ड ट्रेन में भूल आया परिवार, GRP जवान ने सूझबूझ से वापस दिलाया सामान

इससे पहले भी देश के कई इलाकों में इस तरह की घटनाएं हुई हैं. जब शातिर बदमाशों ने लालच देकर लोगों से रुपये और जेवर लूट लिए.

Tags: Maharashtra, Maharashtra Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर