जिस बॉयफ्रेंड से शादी करने को मॉडल ने बदला धर्म, उसी ने कर दी हत्या

अशरफ शेख और खुशी जगदीश परिहार (फाइल फोटो)

अशरफ शेख और खुशी जगदीश परिहार (फाइल फोटो)

बॉयफ्रेंड से जल्द शादी करने के लिए खुशी ने अपना धर्म और नाम बदल कर जायरा शेख कर ल‍िया था. खुशी के शरीर पर बने एक टैटू से पुलिस ने उसके शव की पहचान की. यह मामला महाराष्ट्र के नागपुर जिले का है.

  • Share this:
बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए 19 साल की एक मॉडल ने अपना धर्म परिवर्तित कर लिया था. म‍िस इंड‍िया 2019 की टॉप फाइनल‍िस्ट रही खुशी जगदीश पर‍िहार ने 3 जुलाई 2019 को अपना धर्म परिवर्तन कर लिया. जिस प्रेम के लिए खुशी ने अपना धर्म बदला, उसी ने उसकी बेरहम तरीके से हत्या कर दी. शव की पहचान न हो सके उसके लिए बॉयफ्रेंड ने खुशी के चेहरे पर पत्‍थर से कई वार किए. प्रेमिका खुशी ने जो टी-शर्ट पहनी थी, उस पर बार कोड लगा था. जो नागपुर के ही एक मॉल का था. इसी मॉल से पुल‍िस को सारी जानकारी म‍िली. बॉयफ्रेंड से जल्द शादी करने के लिए खुशी ने अपना धर्म और नाम बदल कर जायरा शेख कर ल‍िया था.



खुशी के शरीर पर बने एक टैटू से पुलिस ने उसके शव की पहचान की. यह मामला महाराष्ट्र के नागपुर जिले का है. अपने बॉयफ्रेंड अशरफ शेख उर्फ आशू के साथ लिव इन में रह रही खुशी जगदीश परिहार नागपुर जिले के हिंगना क्षेत्र की रहने वाली थी. जगदीश पर‍िहार को मॉडलिंग का शौक था. खुशी के बॉयफ्रेंड अशरफ शेख ने टायर खोलने वाले औजार (टॉमी) से चलती कार में उसके स‍िर पर वार कर उसकी हत्या कर दी. शन‍िवार को खुशी का शव सावडी फाटा के पास एक सुनसान इलाके में पड़ा हुआ म‍िला.



गैर मर्दों के साथ आती-जाती थी मॉडल खुशी इसलिए प्रेमी ने कर दी हत्या

खुशी अगर किसी और दोस्त के साथ कहीं आती-जाती थी तो अशरफ को यह पसंद नहीं आता था. अशरफ का दावा है कि इसके बावजूद खुशी पब और होटलों में क‍िसी के भी साथ चली जाती थी. इसी वजह से उसने खुशी की हत्या कर दी.
सोशल मीड‍िया से पता चला कि लड़की का नाम



खुशी की मौत के समय उसने मॉडलों जैसे कपड़े और लॉन्ग बूट पहन रखा था. सोशल मीड‍िया पर वारदात स्थल की तस्वीरें वायरल हुईं तो पता लगा क‍ि जान गंवा चुकी लड़की का नाम खुशी पर‍िहार है. उसके हाथ पर लव बर्ड का टैटू था ज‍िस पर खुशी और आशू ल‍िखा था. उसके सीने के पास क्वीन भी गुदा हुआ था. इस टैटू से भी उसकी पहचान करने में मदद मिली.



टी-शर्ट के बार कोड से खुशी की पहचान हुई

पुल‍िस ने हत्या के मामला दर्ज कर मॉडल के बॉयफ्रेंड अशरफ शेख उर्फ आशू को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है. पुलिस ने वारदात में उपयोग की गई कार को जब्त कर ल‍िया है. बॉयफ्रेंड ने पुलिस को बताया क‍ि शुक्रवार को दोनों ने नागपुर के एक मॉल से करीब 6 हजार रुपये की खरीदारी की थी. यहीं से उसने वह काले रंग की टी-शर्ट भी खरीदी थी, जो मॉडल ने पहन रखी थी. हत्या के बाद इसी टी-शर्ट के बार कोड से खुशी के शव की पहचान की गई.



पब में अशरफ शेख से हुई थी खुशी की मुलाकात

पुल‍िस ने बताया कि खुशी को मॉडल‍िंग का शौक था इसलिए वह फैशन शो में शाम‍िल होती थी. अपने शौक पूरा करते हुए वह ज‍िंदगी को अपने तरीके से जीना चाहती थी, इसल‍िए गरीब माता-प‍िता का साथ छोड़कर नागपुर में रहती थी. उसे पब, क्लब और आलीशान होटलों में जाना पसंद था. एक पब में ही खुशी की मुलाकात अशरफ शेख से हुई थी. उसके बाद दोनों में मित्रता हो गई. इसके बाद खुशी और अशरफ ल‍िव इन र‍िलेशनश‍िप में रहने लगे. अशरफ से जल्द शादी करने के लिए खुशी ने अपना धर्म और नाम बदल कर जायरा शेख कर ल‍िया था.



ये भी पढ़ें - 


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज