लाइव टीवी

मुंबई: डिवाइडर से टकराई BMW, छह महीने की बच्ची समेत तीन की मौत, एक की हालत नाजुक
Maharashtra News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 14, 2020, 8:50 AM IST
मुंबई: डिवाइडर से टकराई BMW, छह महीने की बच्ची समेत तीन की मौत, एक की हालत नाजुक
मुंबई के वर्ली के मेला रेस्टोरेंट जंक्शन के पास एक हाईस्पीड बीएमडब्ल्यू कार डिवाइडर से टकरा गई .

मुंबई के वर्ली के मेला रेस्टोरेंट जंक्शन के पास एक हाईस्पीड बीएमडब्ल्यू कार डिवाइडर से टकरा गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि कार में चार लोग सवार थे और कार एक महिला चला रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2020, 8:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. देश की औद्योगिक राजधानी मुंबई में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन लोगों की जान ले ली. वर्ली में तेज रफ्तार से जा रही बीएमडब्लयू (BMW) कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई. इसकी चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में सवार चार लोगों को बाहर निकाला, जिसमें से तीन लोगों की मौत हो चुकी थी. कार एक महिला चला रही थी, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि मुंबई के वर्ली के मेला रेस्टोरेंट जंक्शन के पास एक हाईस्पीड बीएमडब्ल्यू कार डिवाइडर से टकरा गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि कार में चार लोग सवार थे और कार एक महिला चला रही थी. पुलिस ने जब सभी घायलों को कार से बाहर निकाला तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी. मृतकों में महिला की छह महीने की बच्ची, महिला की 70 साल की मां और 62 साल की एक रिश्तेदार शामिल हैं. महिला की पहचान नमिता चांद के रूप में हुई है और उसकी हालत भी काफी नाजुक बताई जा रही है.





डॉक्टरों का कहना है कि अब महिला के बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल है. महिला की हालत बेहद खराब है. जानकारी के मुताबिक महिला अंधेरी की रहने वाली है. चश्मदीदों के मुताबिक कार जिस समय डिवाइडर से टकराई उस वक्त उसकी रफ्तार काफी ज्यादा थी. बताया जा रहा है कि स्पीड ब्रेकर पर आते ही कार ने अपना संतुलन खो दिया, जिसके बाद वह डिवाइडर से टकरा गई.

इसे भी पढ़ें :-  Covid 19: तेज प्रताप ने भाई तेजस्‍वी यादव को पहनाया मास्‍क, दिया सै‍नेटाइजर

हादसे के बाद बीएमडब्ल्यू के परखच्चे निकले
हादसे के दौरान वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा इतना तेज था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रसत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ.

इसे भी पढ़ें :- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 14, 2020, 8:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading