अपना शहर चुनें

States

मुंबई में दो करोड़ रुपये की चरस के साथ दो महिलाओं सहित तीन गिरफ्तार

एनसीबी ने 6.628 किलोग्राम कश्मीरी चरस बरामद की.
एनसीबी ने 6.628 किलोग्राम कश्मीरी चरस बरामद की.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी ने बताया कि मुंबई (Mumbai) में पकड़े गए आरोपियों के पास 6.628 किलोग्राम कश्मीरी चरस बरामद की गई. तीनों कुर्ला ईस्ट के निवासी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2020, 9:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) के कुर्ला एलटीटी रेलवे टर्मिनस से रविवार को दो करोड़ रुपये की चरस के साथ दो महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि आफताब शेख, सबीर सैय्यद और शमीम कुरैशी के रूप में पहचाने गए तीनों आरोपियों को एक गुप्त सूचना के बाद पकड़ा गया और उनके पास 6.628 किलोग्राम कश्मीरी चरस बरामद की गई.

उन्होंने बताया, तीनों कुर्ला ईस्ट के निवासी हैं. बरामद हुआ मादक पदार्थ कश्मीरी चरस है. मुंबई एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया कि तीनों आरोपियों पर इस तरह के अपराधों में पहले भी संलिप्त रहने का संदेह है. उन्होंने कहा, आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा.


बता ​दें कि रविवार को भी महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) और आरपीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चरस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया था.



इसे भी पढ़ें :- Drug Case: नामी हेयर आर्टिस्ट पर NCB का शिकंजा, कोकीन के साथ गिरफ्तार

चरस के साथ पकड़े गए दोनों आरोपी दिल्ली के निजामुद्दीन से मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनस में यात्रा कर रहे थे और जांच के दौरान संदिग्ध पदार्थ मिलने के बाद इन्हें हिरासत में ले लिया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज