अपना शहर चुनें

States

भगोड़े दाऊद इब्राहिम की रत्नागिरी में तीन संपत्तियां 1.10 करोड़ रुपये में नीलाम

भगोड़ा डॉन दाऊद इब्राहिम. फाइल फोटो
भगोड़ा डॉन दाऊद इब्राहिम. फाइल फोटो

दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) की महाराष्ट्र के रत्नागिरी (Ratnagiri)में स्थित तीन संपत्तियों को एक नीलामी में एक करोड़ रुपये से अधिक में बेचा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 12:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) की महाराष्ट्र के रत्नागिरी में स्थित तीन संपत्तियों को एक नीलामी में एक करोड़ रुपये से अधिक में बेचा गया है. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने कहा कि तस्कर एवं विदेशी मुद्रा हेरफेर आरोपी (संपत्ति जब्त) अधिनियम (सफेमा) के तहत इस सप्ताह की शुरुआत में नीलामी का आयोजन किया गया था.

उन्होंने कहा कि खेड़ तेहसील के लोटे गांव में स्थित 30 गुंटा तथा 50 गुंटा के दो भूखंडों और एक इमारत को रविन्द्र काते नामक व्यक्ति ने खरीद लिया. एक गुंटा में लगभग 1089 वर्ग फुट होते हैं. अधिकारी ने कहा कि इन संपत्तियों की तय कीमत 1,09,15,500 रुपये थी जबकि इसे 1,10,01,051 रुपये में नीलाम कर दिया गया.

सफेमा के अतिरिक्त आयुक्त आर एन डिसूजा ने कहा, 'ये संपत्तियां राजमार्ग के काफी नजदीक हैं.' उन्होंने कहा कि गैंगस्टर की इन संपत्तियों को छह अन्य संपत्तियों के साथ नवंबर में नीलाम किया जाना था, लेकिन कुछ तकनीकी दिक्कतों के चलते ये बिक नहीं सकीं थीं. अधिकारी ने कहा आने वाले दिनों में खेड़ तेहसील में इब्राहिम की और संपत्तियों को भी नीलाम किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज