बोनट पर चढ़ा था ट्रैफिक पुलिसकर्मी, चालान से बचने के लिए ड्राइवर ने दौड़ा दी कार

बोनट पर चढ़ा था ट्रैफिक पुलिसकर्मी, ड्राइवर ने नहीं रोकी कार.
बोनट पर चढ़ा था ट्रैफिक पुलिसकर्मी, ड्राइवर ने नहीं रोकी कार.

पुणे के पास पिंपरी-चिंचबड़ में ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने एक कार ड्राइवर को मास्क न पहनने पर रोका तो उससे कार रोकने के बजाय भगाना शुरू कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 1:48 PM IST
  • Share this:
पुणे. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए हमारे देश के पुलिसकर्मी दिन रात लोगों को मास्क लगाने की सलाह दे रहे हैं लेकिन कुछ लोगों को ये सलाह नागवार गुजर रही है. ऐसे ही एक मामले में पुणे के पास पिंपरी-चिंचबड़ में ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने एक कार ड्राइवर को मास्क न पहनने पर रोका तो उससे कार रोकने के बजाय भगाना शुरू कर दिया. कार के सामने खड़ा ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार की बोनट पर चढ़ गया लेकिन कार ड्राइवर ने कार रोकने की कोई कोशिश नहीं की.

जानकारी के मुताबिक पुणे के पास पिंपरी-चिंचबड़ में एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल यातायात संभाल रहा था. इसी दौरान एक कार वहां से गुजरी जिसके ड्राइवर ने मास्क नहीं लगाया था. इस पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार के आगे आ गया और ड्राइवर को कार से उतरने को कहा. ये बात सुनने के बाद कार के ड्राइवर ने कार से उतरने के बजाय उसकी स्पीड बढ़ा दी.

इससे कार के आगे खड़ा ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार के बोनट पर गिर पड़ा. उसके बाद भी लगभग एक किलोमिटर तक कार ड्राइवर कार चलाता रहा. इस दौरान कई बाइक सवार लड़कों ने कार का पीछा किया और कार को रोकने को कहा लेकिन किसी की भी बात ड्राइवर ने नहीं सुनी. ट्रैफिक में फंसने के बाद ड्राइवर को कार रोकनी पड़ी और ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बचाया जा सका. आरोपी कार ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज