अपना शहर चुनें

States

नागपुर : ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को कार के बोनट पर 1 km तक घसीटा, देखिए वायरल वीडियो

वीडियो ग्रैब
वीडियो ग्रैब

वीडियो नागपुर के सक्करदारा का है. ट्रैफिक कॉन्स्टेबल अमोल चिदंबर अपनी ड्यूटी कर रहे थे और ट्रैफिक को नियंत्रण कर रहे थे. रविवार शाम करीब 5 बजे उन्होंने विंडशील्ड पर टिंटेड ग्लास के साथ एक कार देखी. उन्होंने कार को रोकने का सिग्नल दिया, लेकिन रुकने की बजाए कार चालक तेजी से कार आगे ले गया. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 1:43 PM IST
  • Share this:
नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल (Traffic Police personnel) को एक शख्स कार के बोनट पर करीब एक किलोमीटर तक घसीट रहा है. नागपुर पुलिस के मुताबिक, जब कॉन्स्टेबल ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रही गाड़ी को रोकने की कोशिश की, तब उसने अचानक कार स्टार्ट कर दी और कॉन्स्टेबल कार की बोनट के साथ घसीटता चला गया. इस दौरान सड़क पर मौजूद दूसरे लोग भी घायल हुए हैं.

इस हादसे को सीसीटीवी कैमरे में कैद किया गया, जिसके बाद इसे नागपुर पुलिस की ओर से जारी किया गया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कार चालक अपने बोनट पर ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को घसीटता हुआ नजर आ रहा है.

सोनाक्षी सिन्हा ने समंदर के अंदर लगाई छलांग, वायरल हो रहा Underwater VIDEO





पुलिस के मुताबिक, वीडियो नागपुर के सक्करदारा का है. ट्रैफिक कॉन्स्टेबल अमोल चिदंबर अपनी ड्यूटी कर रहे थे और ट्रैफिक को नियंत्रण कर रहे थे. रविवार शाम करीब 5 बजे उन्होंने विंडशील्ड पर टिंटेड ग्लास के साथ एक कार देखी. उन्होंने कार को रोकने का सिग्नल दिया, लेकिन रुकने की बजाए कार चालक तेजी से कार आगे ले गया.

Viral Video: देखिए क्या हुआ जब विशाल मगरमच्छ के सामने आई बुल शार्क

पुलिस के मुताबिक, कार चालक एक कुख्यात बदमाश है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज