अपना शहर चुनें

States

महाराष्‍ट्र: जलगांव में दर्दनाक सड़क हादसा, पपीते से भरा ट्रक पलटने से 15 मजदूरों की मौत

महाराष्‍ट्र के जलगांव में दर्दनाक हादसा.
महाराष्‍ट्र के जलगांव में दर्दनाक हादसा.

जलगांव सड़क हादसा: महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के जलगांव के यावल के पास पपीते से भरा ट्रक पलटा है, जिसके कारण ये हादसा (Accident) हुआ है. पपीते से भरा ट्रक धुले से रावेल की ओर जा रहा है. हादसे के कारणों के बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 9:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के जलगांव में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में 15 मजदूरों की मौत हो गई. खबर है कि जलगांव के यावल के पास पपीते से भरा ट्रक पलटा है, जिसके कारण ये हादसा हुआ है. पपीते से भरा ट्रक धुले से रावेल की ओर जा रहा है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों  को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया है. हादसे के कारणों के बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है.

जानकारी के मुताबिक, जलगांव में सोमवार की सुबह पपीते से भरा एक ट्रक रावेल की ओर जा रहा था. अभी ट्रक यावल के पास पहुंचा ही था कि अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रक के पलटते ही तेज शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े. प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक में कुछ मजदूर भी बैठे थे. हादसा इतना जबरदस्‍त था कि ट्रक में मौजूद सभी 15 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें :- देश में सड़क हादसों में सबसे ज्यादा मौत ओवर-स्पीडिंग की वजह से हुई, मरने वालों में पैदल यात्री ज्यादा
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से मजदूरों को ट्रक से बाहर निकाला. शुरुआती जांच से लगता है क‍ि ट्रक के ड्राइवर को झपकी आ गई थी, जिसके कारण ये हादसा हुआ है. पुलिस ने सभी शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज